संजू के सामने नहीं टिक पायी बाहुबली

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म ‘संजू’ ने शानदार ओपनिंग के साथ वीकेंड पर शानदार कमाई की. यही नही बल्कि फिल्म संजू ने अपने रिलीज के मात्र तीन दिन के अंदर कई रिकॉर्ड भी कायम कर लिए और दिग्गज स्टार्स की फिल्मों को मात दे गई. बता दे कि रविवार के दिन फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर 44 करोड़ बटोर लिए और अब तक वीकेंड पर सबसे ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली फिल्म बन चुकी है. 

फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का आंकड़ा शेयर करते हुए लिखा कि रविवार को फिल्म ‘संजू’ ने लगभग 44 करोड़ रुपए की कमाई की है. फिल्म ने अपने पहले दिन यानी शुक्रवार को 34.75 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 38.60 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को लगभग 44 करोड़ रुपए कमा डाले. कुल 117.35 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म ने रिकॉर्ड कायम किए.

बताया जा रहा है कि कमाई के मामले में फिल्म ‘संजू’ ने सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली’ को भी पछाड़ दिया है. इसके पहले फिल्म ने सलमान खान की ‘रेस-3’ और टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 2’ का रिकॉर्ड ब्रेक किया था. अगर बात करें फिल्म के बजट के बारें में तो इस फिल्म का बजट 100 करोड़ बताया जा रहा है. मतलब साफ़ है कि फिल्म ने मात्र तीन दिनों के अंदर अपनी लागत निकाल ली है और अब फिल्म जो भी कमाई करेगी वो फिल्म का मुनाफा होगा.

गौरतलब है कि फिल्म में संजय दत्त की भूमिका अभिनेता रणबीर कपूर ने निभाई हैं. इसके अलावा भी फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्ज़ा, विक्की कौशल, करिश्मा तन्ना, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर जैसे बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने काम किया हैं. अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर बनी यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ ‘संजू’ का ही बोलबाला चल रहा है.

Loading...
E-Paper