लुधियाना सेंट्रल जेल में चार हवालातियों के पास आठ मोबाइल व तंबाकू की 23 पुड़िया बरामद

भले ही कोविड के चलते सेंट्रल जेल में मुलाकातों का सिलसिला लंबे समय से थमा हुआ है। मगर उसके बावजूद जेल से मोबाइल व नशे का सामान मिलना निरंतर जारी है। दो दिन पहले चले सर्च के दौरान पुलिस ने चार हवालातियों के कब्जे से आठ मोबाइल फोन तथा तंबाकू की 23 पुड़िया बरामद कीं।

अब थाना डिवीजन नंंबर 7 की ताजपुर चौकी पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआइ तजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान दलजीत सिंह, गुरविंदर सिंह, विशाल कुमार तथा गुरविंदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने सेंट्रल जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट पुनीत गर्ग की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

पुलिस को भेजी शिकायत में उन्होंने बताया कि सोमवार को जेल पुलिस व सीआरपीएफ टीम ने संयुक्त रूप से अचानक सर्च आपरेशन चलाया। इस दौरान उनके कब्जे से आठ मोबाइल फोन और तंबाकू की पुड़ियां बरामद हुईं। तजिंदर सिंह ने कहा कि आरोपितों को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की जाएगी। जिसमें पता लगाया जाएगा कि जेल में उन तक वह मोबाइल और जर्दा पहुंचा कैसे। इसकी जांच अभी जारी है। 

यह भी पढ़ें-दफ्तर के बाहर खड़ी महिंद्रा पिकअप चोरी

ट्रांसपोर्ट नगर में दफ्तर के बाहर लाक करके खड़ी की गई महिंद्रा पिकअप चोरी हो गई। अब थाना मोती नगर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआइ राजेश कुमार ने बताया कि उक्त केस ट्रांसपोर्ट नगर के हीरा नगर निवासी राजेश कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 11 फरवरी की रात उसने अपनी महिंद्रा पिकअप दफ्तर के बाहर लाक करके पार्क की थी। अगली सुबह उठ कर देखा तो वो चाेरी हो चुकी थी। राजेश कुमार ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

E-Paper