राधिका या सोनम, कौन होगी पैडमैन की असली हिरोइऩ..

- in मनोरंजन

R. Balki द्वारा निर्देशक फिल्म ‘पैडमैन’ जल्दी ही पड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ आपको लीड रोल में राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी देखने को मिलेंगी. अक्षय कुमार ने इस फिल्म की इन दोनों स्ट्रेस को बताया है जिनके साथ ये फिल्म बना पाए. आपको बता दे, अक्षय कुमार इस फिल्म में अहम किरदार में हैं और राधिका आप्टे उनकी पत्नी के रूप में नज़र आएंगी.

ये दोनों एक गाँव में रहते हैं जहाँ पर महिलाओं के लिए सेनेटरी नैपकिन मुश्किल होता है. इस कारण से पीरियड्स दौरान वहां की नैपकिन की जगह महिलायें कुछ कपड़ों का इस्तेमाल करती हैं. गाँव में नैपकिन सबके सामने नहीं खरीद सकते क्योकि वहां का हर इंसान इस बात से कतराता है. वहीँ दूसरी तरफ सोनम कपूर इस फिल्म में एक पत्रकार का रोल प्ले कर रही हैं जो गाओं में जा कर महिलाओं की स्थिति का पता करती है और इसमें अक्षय कुमार उनका साथ देते हैं. तो दोनों ही महिलाएं इस फिल्म में अहम् किरदार निभा रही हैं. एक पत्नी का तो दूसरी एक शहर की समझदार महिला का.

Loading...

इस फिल्म में देखना ये है कि कौन अपने किरदार को बेहतर बना रहा है. जी हाँ, राधिका आप्टे जो एक गाँव में रहने वाली महिला है. ये गाँव की उन्ही महिलाओं के साथ रहती है जैसे बाकि सब रहती हैं. इस किरदार में राधिका आप्टे एकदम परफेक्ट लग रही हैं जिन्होंने इस किरदार को निभाया. दूसरी तरह सोनम कपूर है जो अक्षय कुमार को महिलाओं की परेशानी के बारे में बताती है और पीरियड्स से जुडी हर बात में उनका साथ देती है. अब ये तो फिल्म आने के बाद ही पता चलेगा कौन रहता है इस फिल्म की अहम ताकत है और किसका किरदार बेस्ट रहा.

Loading...