रानी चटर्जी ने मंदीप के साथ अपना रिश्ता कबूला, शादी को लेकर किया बड़ा ऐलान

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए रानी ने अपनी शादी की अफवाहों की सही करार दे दिया है. रानी ने बताया कि बहुत जल्द वो लव-कम अरेंज मैरिज करने जा रही है. उन्होंने बताया कि मंदीप के साथ उनके रिश्तों को ऑफिशियल करने की वजह उनकी फैमली है. और उन्हीं की खुशी के लिए मैंने सभी को सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है. अभी तक मेरे कई दोस्त भी इस रिश्ते के बारे में नहीं जानते थे. बता दें कि कुछ वक्त पहले ही रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर मंदीप के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि, चलो आगे बढ़ते हैं और नहीं कहानी की शुरुआत करते हैं.

मंदीप के साथ शादी करने जा रही है रानी चटर्जी

वहीं शादी की डेट का खुलासा करते हुए रानी ने कहा कि, मैं अभी शादी की डेट कन्फर्म नहीं बता सकती.क्योंकि अभी तक ये तय भी नहीं हुई है. लेकिन हो सकता है कि शादी मैं इसी साल में कर लूंगी.  रानी ने कहा कि मैं और मंदीप कई सालों से दोस्त है. और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई.और हम दोनों में से किसी ने नहीं सोचा था कि हमारा रिश्ता शादी तक पहुंचेगा.

फिल्म ‘लेडी सिंघम’ में नजर आएंगी रानी
बात करें रानी के काम की तो वो बहुत जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लेडी सिंघम’ में नजर आने वाली है. जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर लीड रोल में दिखाई देंगे.

E-Paper