जिन महिलाओं की तस्वीर को पति ने किया था लाइक, पत्नी ने उसे प्रिंट कराकर दिया वैलेंटाइन गिफ्ट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो गया है जिसने अपने हस्बैंड को वैलेंटाइंस डे पर अजीबोगरीब तोहफा दिया। वास्तव में महिला ने अपने हस्बैंड को उन सभी महिलाओं की फोटोज प्रिंट कराकर तोहफे के रूप में दी जिन तस्वीरों को हस्बैंड ने इंस्टाग्राम पर पसंद किया था। तत्पश्चात, महिला ने सोशल मीडिया पर वीडियो भी पोस्ट किया। कहा जा रहा है कि ग्लोरिया नाम की टिकटॉक उपयोगकर्ता अमेरिका की रहने वाली हैं। उन्होंने हस्बैंड को वैलेंटाइंस डे पर अजीबोगरीब तोहफा देने का वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा- ‘अपने पति/बॉयफ्रेंड को वैलेंटाइंस डे पर क्या तोहफा दिया?’ 

वही इस वीडियो को एक ही दिन में एक करोड़ 38 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ग्लोरिया ने पहले तो उन सभी महिलाओं की फोटोज इंस्टाग्राम से डाउनलोड कीं तथा फिर उन्हें प्रिंट किया। इसके पश्चात् तस्वीरों को एक स्टिक से लगाकर वैलेंटाइंस डे के तोहफे के तौर पर हस्बैंड को सौंपा। ग्लोरिया ने लिखा कि हर कोई अपने साथी को तोहफा देने की बात बोल रहा है। मैं भी अपना ‘क्यूट लिट्ल बॉक्स’ बताती हूं। सोशल मीडिया पर बहुत लोगों ने ग्लोरिया की प्रशंसा की है तो कई व्यक्तियों ने प्रश्न भी उठाए हैं। 

एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने ग्लोरिया के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि उन्हें अपने हस्बैंड की प्रतिक्रिया भी पोस्ट करना चाहिए। जबकि एक उपयोगकर्ता ने लिखा कि हस्बैंड को यह अवश्य पसंद आया होगा। किन्तु एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट में कहा कि क्या हस्बैंड अन्य महिलाओं की फोटोज लाइक नहीं कर सकता, अच्छा है मैं सिंगल हूं! वहीं, बाद में ग्लोरिया ने एक अलग वीडियो में हस्बैंड की प्रतिक्रिया भी साझा की।

E-Paper