लुधियाना में पांच पेटी शराब व इनोवा समेत एक तस्कर हुआ गिरफ्तार, दो आरोपित हुए फरार

बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए करीब 5 पेटी शराब तथा एक इनोवा कार बरामद की। मौके पर एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि दो फरार होने में सफल हो गए। पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने इनोवा कार में ले जाई जा रही 4 पेटी अवैध शराब बरामद की। मौके पर कार सवार दो तस्कर उतर कर फरार हो गए। उनके खिलाफ थाना सदर में केस दर्ज करके तलाश की जा रही है।

एएसआई राजेश कुमार ने बताया कि आरोपितों की पहचान दुगरी रोड स्थित धक्का कालोनी निवासी रणवीर सिंह तथा शहीद भगत सिंह नगर निवासी मंगा के रूप में हुई। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आराेपित शराब की डिलीवरी देने के लिए एसबीएस नगर स्थित राज माडल स्कूल के पास इनोवा कार में बैठेे हैं। सूचना के आधार पर दबिश दी गई तो दोनों फरार हो गए।

उधर, पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने घर के बाहर करियाना दुकान की आढ़ में शराब तस्करी करने वाले दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 11 बाेेतल शराब बरामद की गई। आरोपित के खिलाफ थाना फोकल प्वाइंट में केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआई मेजर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान फोकल प्वाइंट की राजीव गांधी कालोनी निवासी बाल मुकुंद के रूप में हुई।

E-Paper