राजकुमार राव की फिल्म ‘रूही अफजाना’ का बदला शीर्षक, जानिए किस दिन होगी रिलीज

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘रूही अफजाना’ काफी समय से चर्चाओं में है। कभी इस फिल्म की कास्ट को लेकर बातें हो रहीं हैं तो कभी फिल्म की कहानी को लेकर। अब हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म के नाम में बदलाव किया गया है। पहले फिल्म का नाम ‘रूही अफजाना’ था लेकिन अब इसे बदलकर ‘रूही’ कर दिया जाएगा। अब हम बात करें इस फिल्म की कास्ट के बारे में तो राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में जाह्नवी कपूर नजर आएंगी।

इसके अलावा फिल्म में वरुण शर्मा भी दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म को 11 मार्च 2021 को रिलीज किया जाने वाला है। फिल्म के मेकर्स ने बताया है कि, ‘फिल्म का ट्रेलर 16 फरवरी को यानी कल रिलीज किया जाएगा।’ वैसे फिल्म को हार्दिक मेहता ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है। आपको पता ही होगा कि इससे पहले राजकुमार राव ने दिनेश के साथ ‘स्त्री’ फिल्म में भी काम किया था जिसे लोगों ने बहुत प्यार दिया था। फिलहाल राजकुमार की नई फिल्म की टैगलाइन है, ‘इस भूतिया शादी में आपका स्वागत है।’ आपको हम यह भी बता दें कि यह फिल्म दिनेश विजान के हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का दूसरा पार्ट है।

जी दरअसल इसका पहला पार्ट स्त्री साल 2018 में रिलीज हुआ था। मिली जानकारी के मुताबिक रूही के बाद एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म को लेकर बात की जा रही है। जिस फिल्म के बारे में बातें हो रहीं हैं उस फिल्म का नाम भेड़िया है। कहा जा रहा है इस फिल्म में वरुण धवनके साथ कृति सैनन दिखने वाली हैं।

Loading...
E-Paper