महाराष्ट्र के जलगांव जिले में हुए हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख

महाराष्ट्र के जलगांव जिले के यावल तालुका में किंगान गांव के निकट बीते रविवार को देर रात बड़ा हादसा हो गया है. जी दरअसल यहाँ एक वाहन के पलट जाने से 16 लोगों की मौत होने की खबर है। कहा जा रहा है मरने वाले सभी लोग अभोदा, करहला और रावेर के मजदूर थे। इस मामले में पुलिस का कहना है कि यह हादसा उस दौरान हुआ जब पपीते से लदा ट्रक पलट गया। इस हादसे के बारे में जैसे ही सूचना मिली वैसे ही पुलिस घटना स्‍थल पर पहुंच गई. उसके बाद पुलिस ने लोगों को बाहर निकालने में मदद की। बताया जा रहा है पांच मजदूरों की हालत काफी गंभीर है।

इस समय उन सभी को इलाज के लिए एक ग्रामीण अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे के शिकार हुए लोगों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की है. इसी के साथ उन्होंने घायलों को जल्द स्‍वस्‍थ होने की कामना की। हम आपको यह भी बता दें कि घटना में मारे गए लोगों की पहचान शिख हुसैन शिख (30), सरफराज कसम तंडवी (32), नरेंद्र वामन बाग (25), दिगंबर माधव (55), दिलदार हुसैन तड़वई (20), संदीप युवराज भरराव (27) अशोक जगन (40), दुराबाई संदीप भरराव (20), गणेश रमेश मोरे (5), सरदा रमेश मोरे (15), सागर अशोक बाग़ (3), संगीता अशोक बाग़ (35), समनबाई इंगल (24), कामबाई रमेश मोरे (45) और सबनूर हुसैन तड़वई (53) के रूप में हुई है।

अब बात करें PM मोदी के ट्वीट के बारे में तो उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘Heart-wrenching truck accident in Jalgaon, Maharashtra. Condolences to the bereaved families. May the injured recover at the earliest: PM@narendramodi’ आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस हादसे के पहले भी बीते 12 फरवरी (शुक्रवार) को सुबह 6 बजे एक बड़ा हादसा हुआ था. उस दौरान एक SUV और ट्रक की भीषण टक्‍कर में चार लोगों की मौत हो गई थी और दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे।

E-Paper