ये टीवी एक्ट्रेस बोली..रणवीर सिंह के साथ नहीं करूंगी काम, बताया से कारण

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों दीपिका पादुकोण के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चा में है. वैसे रणवीर सिंह की किस्मत काफी बुलंद है क्योंकि पद्मावत के बाद उन्हें खिलजी के रोल के लिए दादा साहेब फाल्के अवार्ड से नवाजा गया. इस समय रणवीर रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म वह अपने खास लुक को लेकर मीडिया की सुर्खयां बटोर रहे रहे हैं.

बी-टाउन से खबर आ रही है कि ”क्या हाल मिस्टर पंचाल” फेम एक्ट्रेस ओजस्वी अरोड़ा ने फिल्म गली ब्वॉय फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है. जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही ये फिल्म में रणवीर के अलावा आलिया भट्ट भी नजर आएंगी.

जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ओजस्वी अरोड़ा ने गली ब्वॉय में काम करने से इंकार कर दिया है. जानकारी के मुताबिक ओजस्वी मिस्टर पंचाल की तरफ ही अपना पूरा ध्यान देना चाहती हैं इस वजह से उन्होंने ये ऑफर ठुकराया. इस धारावाहिक में वो परी का किरदार निभा रही हैं जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

#Repost @itsrohitshetty . . . He calls himself ‘ROHIT SHETTY का HERO’… I call him ‘The DYNAMITE’ Yeh 28th December ko Phatega!!! 💣💥 @ranveersingh @karanjohar @reliance.entertainment @dharmamovies @rohitshettypicturez @simmbathefilm

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Loading...

वहीं इसके अलावा वह सोनी टीवी के शो ”कॉमेडी सर्कस” में भी नजर आएंगी. फिल्म की बात करें तो रणवीर सिंह दूसरी बार जोया अख्तर के साथ काम करते नजर आएंगे. इससे पहले वह जोया अक्तर की दिल धड़कने दो में काम कर चुके हैं. इसके अलावा आलिया-रणवीर की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर जलवे बिखेरती नजर आएगी.

फिल्म का कास्टिंग की बात करें तो आलिया-रणवीर के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और कल्कि कोचलिन भी इसमें नजर आएंगी.

Loading...
E-Paper