चिड़िया की इस तस्वीर ने सोशल मिडिया पर मचाई सनसनी, देखकर आएगी बॉलीवुड एक्टर की याद

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इसी बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को जो देख रहा है वह हैरान हुआ जा रहा है। इस तस्वीर ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया है। इस तस्वीर में आप एक चिड़िया को देख सकते हैं जो बड़े ही स्टाइलिश अंदाज़ में फूल के ऊपर अपने दोनों पैरों को रखकर खड़ी हुई है।

इस समय सोशल मीडिया पर यह फोटो काफी वायरल हो रही है जो इसे देख रहा है वह इस पर मजेदार कमेंट्स करने से खुद को नहीं रोक पा रहा है। फिलहाल इस फोटो को सोशल मींडिया पर आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने शेयर की है। आप देख सकते हैं इस फोटो के साथ उन्होंने जो कैप्शन दिया है वह लोगों को बड़ा मजेदार लग रहा है। जी दरअसल कैप्शन में उन्होंने एक मजेदार सवाल पूछा है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘पिक देखकर किस बॉलीवुड स्टार की याद आई?’

उनके इस सवाल पर लोगों ने कमेंट कर जवाब भी दिए हैं। वैसे जवाब तो आपको भी पता ही होगा। जी हाँ, इस फोटो को देखकर जिस बॉलीवुड एक्टर की याद आ रही है वह कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन हैं। आपने देखा होगा फिल्मों में अक्सर अजय देवगन इसी स्टाइल में बाइक पर दोनों पैर रखकर खड़े होते हुए नजर आते है। वैसे इसी वजह से इस फोटो को देखकर ज्यादातर लोगों ने अजय देवगन का ही नाम बताया है।

E-Paper