पति के पास जाने की जिद कर रही है छोटी बच्ची, वायरल हुआ ये मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल हो जाते हैं। अब इस समय भी एक बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में बच्ची ने रोते हुए अपनी मां से एक जिद कर रही है और उसकी उस जिद ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है। जी दरअसल इस वीडियो में बच्ची रोते हुए मां से कह रही है, ‘मुझे पति के पास जाना है।

अपनी बच्ची की इस बात को सुनकर वहां मौजूद बाकी महिलाएं भी हंस पड़ीं। आप देख सकते हैं एक ट्विटर यूजर ने इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। यह वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, ‘बच्ची जमीन पर बैठी हुई है और रो रही है।’ इस दौरान जैसे ही बच्ची की मां रोने की वजह पूछती हैं वैसे ही बच्ची कहती है, ‘मुझे मेरे पति के पास जाना है।’ यह सुनकर मां कहती है, ‘कौन हैं तुम्हारे पति?’ इस पर बच्ची कहती है मामा।

बच्ची को जवाब देते हुए माँ कहती है ‘मामा की पत्नी तो मामी होती हैं। बच्चों के पति नहीं होते हैं।’ यह सुनने के बाद बच्ची फिर से जोर-जोर से रोने लगती है और पति के पास जाने की जिद करने लगती है। वैसे जिस ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है उसने कैप्शन में लिखा, ‘यह बच्चे भी ना।।। कौन समझाए इनको।।।’ अब इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कई यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Loading...
E-Paper