लखनऊ: आग में जलकर नहीं मरा था युवक, पोस्टमार्टम र‍िपोर्ट से सच आया सामने

सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में संदिग्ध हालात में चंद्रशेखर (28) गुरुवार रात जल गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, शुक्रवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला कसने से मौत की पुष्टि हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उसके गले में साड़ी भी लिपटी मिली है। इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी ने बताया कि चंद्रशेखर के बड़े भाई राम प्रकाश का कहना है कि वह प्राइवेट नौकरी करता था। विवाद के कारण पत्नी छोड़कर चली गई थी।

पीएम र‍िपोर्ट के अनुसार गला कसने से हुई मौत 

गुरुवार रात वह बाहर से लौटा इसके बाद गाड़ी से पेट्रोल निकालकर खुद को आग लगा ली। शोर सुनकर परिवारीजन दौड़े उन्होंने कपड़े फेंककर आग पर काबू पाने का प्रयास किया इसके बाद पानी डाला। गंभीर हालात में चंद्रशेखर को अस्पताल ले जाया गया। जहां, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उधर, पोस्टमार्टम में मौत का कारण गला कसना आया है। उसके गले में निशान भी मिले हैं। उसके गले में साड़ी फंसी मिली है। पूरा शरीर जला हुआ है। पोस्टमार्टम में जांच के लिए विसरा भी सुरक्षित किया गया है।

इंस्‍पेक्‍टर बोले हो रही है जांच

वहीं, इंस्पेक्टर ने बताया कि परिवारीजन उस पर कपड़े फटककर आग बुझा रहे थे। उसी दौरान साड़ी फंस गई थी। प्राथमिक जांच में हत्या जैसी कोई बात सामने अभी तक नहीं आ रही है। मामले की जांच की जा रही है। परिवारीजनों के भी बयान इस संबंध में दर्ज किए जाएंगे। पोस्टमार्टम में विसरा सुरक्षित किया गया है। कई बिंदुओं पर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

E-Paper