Lenovo Tab P11 Pro भारतीय बाजार मेें हुआ लाॅन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Lenovo Tab P11 Pro को भारतीय बाजार मेें आधिकारिक तौर पर लाॅन्च कर दिया गया है। इस फ्लैगशिप डिवाइस को ग्लोबल मार्केट में लेनोवो टैब एम10 एचडी जेन 2 के साथ पिछले साल सितंबल में लाॅन्च किया गया था और अब भारत में भी उपलब्ध हो गया है। लेनोवो टैब पी11 प्रो में खास फीचर के तौर पर ओएलइडी डिस्प्ले के साथ डाॅल्बी विजन और एचडीआर सपोर्ट दिया गया हैै। इसके अलावा इंस्टैंट अनलाॅकिंग के लिए इसमें इनबिल्ट टाइम ऑफर फ्लाइट सेंसर्स दिए गए हैं। 

Lenovo Tab P11 Pro की कीमत और ऑफर

Lenovo Tab P11 Pro को भारत में 44,999 रुपये हैै। यह स्लेट ग्रे कलर वेरिएंट में सेल में लिए उपलब्ध होगा। यूजर्स इस टैबलेट को ई-काॅमर्स साइट अमेजन, फ्लिपाकर्ट और लेनोवो काॅम से खरीद सकते हैं। इसकी सेल 14 फरवरी को शुरू होगी। जल्द ही कंपनी इसे ऑफलाइन स्टोर्स पर भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस टैबलेट के साथ 30 दिनों के लिए इंट्रोड्यूसरी लाॅन्च ऑफर पेश किया गया है, जिसके तहत 49,999 रुपये में डिवाइस को कीबोर्ड कवर के साथ खरीद सकते हैं। इस कीबोर्ड कवर की कीमत 10,000 रुपये है। 

Lenovo Tab P11 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Lenovo Tab P11 Pro को एंड्राइड 10 ओएस पर पेश किया गया है और इसमें 11.5 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले में डाॅल्बी विजन और एचडीआर सपोर्ट मौजूद है। यह Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें ग्राफिक्स के लिए Adreno 618 GPU दिया गया है। इस टैबलेट में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वीडियो काॅलिंग के लिए इसमें ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया गया है। जिसमें 8MP का प्राइमरी सेंसर और 8MP का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। इसके अलावा ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 5MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस उपलब्ध है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,096mAh की बैटरी दी गई है।

E-Paper