जल्द ही थिएटर्स में रिलीज होगी सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी

सुपरस्टार अक्षय कुमार को आप जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में देखने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन भी दिखाई देने वाले हैं। वैसे सूर्यवंशी की रिलीज उस वक्त पोस्टपोन कर दी गई थी जब देश में कोरोना का कहर काफी तेजी से बढ़ रहा था। अब फिल्म को जल्द ही रिलीज किया जाने वाला है। इस फिल्म का ट्रेलर तो काफी पहले रिलीज कर दिया गया था लेकिन कोविड 19 के चलते मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट रोक दी।

अब इस फिल्म को इसी साल 2 अप्रैल को रिलीज किया जाने वाला है। हाल ही में मिली एक ताजा जानकारी को माने तो इस फिल्म को देशभर में सिर्फ सिंगल स्क्रीन थिएटर्स और नॉन नेशनल मल्टीप्लेक्सेज में ही जगह मिलेगी। यह फिल्म रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी है और इस फिल्म में अक्षय कुमार स्पोर्ट बाइक चलाने से लेकर हैलीकॉप्टर पर लटकने तक जैसे खतरनाक एक्शन सीन्स करने वाले हैं। वैसे आपको हम यह भी बता दें को सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म है। जी दरअसल इससे पहले सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिंबा जैसी फ़िल्में आ चुकीं हैं।

एक रिपोर्ट में यह खबर मिली है कि सिनेमाघरों के खुलने के बाद सूर्यवंशी के मेकर्स बड़ा दाव लगाने का इंतजार कर रहे हैं, हालांकि वो इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि फिल्म को सिर्फ सिंगल स्क्रीन थिएटर्स और नॉन-नेशनल मल्टीप्लेक्सों में ही रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ दिखाई देने वाली हैं। जी दरअसल दोनों की जोड़ी बहुत समय बाद दिखाई देने वाली है।

E-Paper