कंगना रनौत ने रिंकू शर्मा हत्याकांड को लेकर अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही यह बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बिना डरे हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखती आई हैं और रख भी रही हैं। कई सारी पार्टीज और नेताओं पर तंज कसने के बाद अब कंगना ने आप पार्टी के नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों ले लिया है। दिल्ली के बहुचर्चित रिंकू शर्मा हत्याकांड को लेकर एक्ट्रेस ने केजरीवाल पर निशाना साधा है। कंगना एक ट्वीट करसीएम केजरीवाल को राजनीति का पाठ पढ़ाती देखी गई हैं।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है,’डियर अरविंद केजरीवाल जी, मैं वास्तव में आशा करती हूं कि आप रिंकू शर्मा के परिवार से मिलेंगे और उनका समर्थन भी करेंगे, आप एक अच्छे नेता हैं। आशा करती हूं कि आप एक अच्छे राजनीतिज्ञ भी बनेंगे।’ कंगना रनौत ने अरविंद केजरीवाल के अक्टूबर 2015 के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए यह बात कही है। अरविंद केजरीवाल ने यह ट्वीट अखलाक को लेकर किया था।

दरअसल, दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में कथित तौर पर जन्मदिन की पार्टी के दौरान हुए झगड़े के बाद 25 साल के BJP कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या की खबर सामने आई। रिंकू शर्मा की हत्या के बाद पूरे देश में सियासत गर्माई हुई है। कई लोग इस मामले को सांप्रदायिक मामला बता रहे हैं। रिंकू के परिवार का आरोप है कि राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्र करने के अभियान में सक्रिय रहने के चलते रिंकू की हत्या की गई है। 

इसी को देखते हुए कंगना रनौत ने अखलाक का उदाहरण देते हुए अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। दरअसल, बीफ खाने की अफवाह फैलने के बाद अखलाक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। अखलाक के साथ हुई हिंसा के बाद काफी बवाल भी मचा था। जिसके बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल मृतक के परिवार से मिलने उत्तर प्रदेश के दादरी पहुंचे थे।

बता दें कि रिंकू शर्मा हत्याकांड की जांच जारी है और मामले को बढ़ता देख दिल्ली सरकार ने इस केस को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया है।

E-Paper