पाकिस्‍तानी पत्रकार चांद नवाब का नया वीडियो वायरल, इस बार पान को लेकर दिखे परेशान: विडियो

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पत्रकार चांद नवाब अब एक जाना माना चेहरा है. कुछ साल पहले ईद पर पाकिस्तान के पत्रकार चांद नवाब का एक वीडियो जबरदस्‍त वायरल हुआ था. इस वीडियो ने इतनी सुर्खियां बटोरी कि डायरेक्‍टर कबीर खान ने चांद नवाब के किरदार को अपनी सुपरहिट फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ में अहम किरदार में ढाल दिया. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने चांद नवाब की भूमिका निभाई थी.

चांद नवाब लौट आए हैं. उनका एक वीडियो आजकल खूब छाया हुआ है. पिछले वायरल वीडियो में जहां चांद नवाब की ट्रेन छूट रही थी, वहीं नए वीडियो में वह कई बार अपनी लाइन भूल रहे हैं. उनके इस नए वीडियो में वो ‘कराची के पान’ को लेकर पीटीसी कर रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी चांद नवाब पीटीसी करते वक्‍त अपनी लाइनें भूल जाते हैं. इसके बाद वो कैमरे पर एक के बाद एक कई रीटेक लेते दिखाई देते हैं. भले ही चांद नवाब ने इस वीडियो में कई रीटेक लिए हों लेकिन उनके इस अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही उनके इस वीडियो को जमकर वायरल भी कर रहे हैं.

नए वीडियो में चांद नवाब कहते हैं, “मियां शाहबाज शरीफ के पान और कराची के बयान पर कराची के आवाम और सियासतदानों में गमों-गुस्सा पाया जाता है. उनका कहना है कि पान हमारी शफाक़त है. इस लाइन को बोलने के दौरान रिपोर्टर चांद नवाब कई रीटेक लेते दिखाई देते हैं. हालांकि उनके 1.46 मिनट के इस नए वीडियो को आम लोगों के साथ-साथ सेलिब्रिटिज भी पसंद और शेयर कर रहे हैं. अदनान सामी और रेहम खान समेत कई सेलिब्रिटिज के ट्विटर अकाउंट्स से ये वीडियो शेयर किया गया है.

Loading...
E-Paper