बेमिसाल जूनियर राहुल द्रविड़ ने लगाई शतकों की झड़ी

- in खेल

कहते है पुत्र पिता की ही परछाई होता है. ये बात भारतीय क्रिकेट टीम की ‘ दीवार ‘ के उपनाम से मशहूर राहुल द्रविड़ के बेटे समित पर भी चरितार्थ होती है. कर्नाटक में अंडर 14 क्रिकेट टूर्नामेंट समित ने 150 रन की शानदार पारी खेली थी. समित की टीम माल्या इंटर नेशनल स्कूल ने 50 ओवर की समाप्ति के बाद 500 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था. इस मैच के आलावा भी जूनियर राहुल द्रविड़ अभी से कई बेहतरीन इन्निंग्स खेल चुके है.

वो पहले भी कई जरूरी मौको पर अपने कलात्मक शॉट्स से सबको चकित कर चुके हैं. एक बार टाइगर कप टूर्नामेंट अंडर 14 में खेलते हुए उन्होंने फ्रैंक एंथोनी स्कूल के विरूद्ध 125 रन की किफायती पारी खेली थी. इससे पहले समित द्रविड़ ने गोपालन क्रिकेट चैलेंज टूर्नामेंट अंडर 12 में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए बेस्ट बैट्समैन का खिताब अपने नाम किया था.

Loading...

माल्या अदिति स्कूल की ओर से खेलते हुए तीन अर्धशतक जड़कर विरोधियों को परास्त किया था. उन्होंने इस टूर्नामेंट में दो बार 77 रन की पारी खेली तो वहीं एक बार महज़ 7 रन से शतक लगाने से चूक गए. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा की समित अपने पिता की तरह ही एक कामयाब और बेमिसाल क्रिकेटर बनने की ओर अपने नन्हे कदम तेजी से बड़ा रहे है.

Loading...