लंबे समय के बाद रवि किशन और मनोज तिवारी साथ आएंगे नजर, सपना चौधरी शो को करेंगी होस्ट

भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार रवि किशन हमेशा से ही भोजपुरी इंडस्ट्री में तो तहलका मचाते हुए आए हैं। अब शीघ्र ही क्राइम सीरीज लेकर आ रहे हैं। वह ऑडियंस को ऐसी रहस्यमयी अपराधों की कहानियां सुनाएंगे जिसे सुनने के पश्चात् आपका दिमाग घूम जाएगा। इस क्राइम सीरीज का नाम मौका-ए-वारदात है। जिसका प्रसारण शीघ्र ही एंडटीवी पर होगा। इस सीरीज की विशेष बात ये है कि इसमें रवि किशन के साथ मनोज तिवारी तथा सपना चौधरी भी शो को होस्ट करते दिखाई देंगे।

रविराज क्रिएशन, हेमंत प्रभु स्टूडियोज, एंड आई प्रोडक्शन तथा स्पेसवॉकर फिल्म्स द्वारा निर्मित, मौका-ए-वारदात का प्रसारण वीकडेज में किया जाएगा। इसमें रहस्यमयी घटनाओं के मामलों की ऐसी कहानियां बताई जाएंगी, जिससे ऑडियंस का दिमाग भी घूम जाएगा। निश्चित तौर पर ये व्यक्तियों को इस बात पर यकीन करने के लिए विवश कर देगा कि वास्तविकता कल्पना से अलग होती है।

वही बहुत वक़्त से टीवी से दूर रहने के पश्चात्, रवि किशन एक बार फिर वापसी करने को लेकर एक्साइटेड हैं। इस शो के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने बताया, मैं इस शो का भाग बनकर बेहद खुश हूं। मैं इसमें आपको कई अलग-अलग आपराधिक घटनाओं की झलकियां देते हुए नजर आऊंगा। ये सभी घटना वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित हैं। इन्हें सबकी सोच से परे, अकल्पनीय अपराधों के माध्यम से बताया जाएगा। इसकी अलग-अलग कहानियों में इसके रहस्य, दृष्टिकोण तथा कार्यप्रणाली को बताया जाएगा। रवि किशन ने आगे बताया- क्राइम सीरीज ने मुझे हमेशा अपनी ओर आकर्षित किया है क्योंकि मुझे वो दिलचस्प लगते हैं तथा उनसे कुछ जानकारी भी प्राप्त होती है।

Loading...
E-Paper