सपना चौधरी के नए एल्बम ‘गुंड़ी’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी, दम धाकड़ लुक आया नजर

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के नाम से शायद ही कोई अंजान हो। सोशल मीडिया पर सपना की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। आए दिनों सपना के गाने वायरल होते रहते हैं। वहीं सपना अब अपने अगले प्रोजेक्ट ‘गुंड़ी’ के लिए काम कर रही हैं। फिलहाल तो गुंड़ी का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस लुक में सपना एक दम धाकड़ लुक में नजर आ रही हैं।

आजकल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं। पहले तो उनके धमाकेदार गानों ने लोगों का दिल लूट लिया है वहीं खबर ये भी है कि सपना अब जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में नजर आएंगी, लेकिन फिलहाल तो सपना का एक वीडियो एल्बम का फर्स्ट लुक दिखा है। वे भोजपुरी फिल्मों के साथ ही टीवी इंड्स्ट्री में भी अपनी पहचान बनाने जा रही हैं।

गुंड़ी के इस पोस्टर में वे धाकड़ अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इस पोस्टर में वे दोनाली पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। इस लुक के साथ ही ये टाइटल काफी जंच रहा है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन लिखा-पहल्यां किसे ती कहणा नहीं-बाद में कुछ भी सहणा नहीं। सपना का लिखा ये कैप्शन हरियाणवी में हैं, लेकिन इसका अर्थ हैं-पहले किसी से कुछ कहना नहीं है बाद में कुछ सहना नहीं है। सपना का ये कैप्शन उनकी आने वाली एल्बम का है इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं है, लेकिन ये एल्बम जल्द ही रिलीज होगा। 

टीवी जगत में करेंगी सपना एंट्री

सपना चौधरी टीवी जगत में एंट्री करने जा रही हैं। वे क्राइम और सत्य की घटनाओं पर आधारित एक शो में होस्ट की भूमिका में नजर आएंगी। 

इस प्रोमो का शूट लगभग हो चुका है। सपना इस शो को लेकर चर्चाओं में हैं। इसका टाइटल है ‘मौका ए वारदात’। इस शो की खास बात ये है कि इसमें सपना चौधरी के साथ ही मनोज तिवारी और रवि किशन भी दिखाई देंगे। 

E-Paper