इस भोजपुरी सुपरस्टार ने शुरू की अपनी ‘इश्कबाजियां’

सनम इंडिया प्रा.लि. एन्ड म्यूजिक 9 एंटरटेनमेंट बैनर तले बन रही फिल्म ‘इश्कबाजियां’ की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं. खबरों की माने तो फिल्म का ग्रांड मुहूर्त मुंबई के आर्यन स्टुडियो में धूमधाम से सम्पन्न किया गया. ख़ास बात यह है कि फिल्म मुहूर्त के साथ गाने की रिकार्डिंग का शुभारंभ भी किया गया जो कि बेहद ही शानदार रहा है. इस फिल्म का निर्माण जानी मानी फिल्म निर्माता माला देवी कर रही हैं.

फिल्म में मुख्य किरदार यानी अभिनेता के तौर पर नरेन्द्र कुमार को लिया गया हैं. इसके अलावा फिल्म के बाकी कलाकारों का चयन जारी हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी एवं मुंबई में की जायेगी. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि अभिनेता नरेंद्र कुमार भोजपुरी दुनिया में अपनी एक खास पहचान रखते हैं. वह अब तक कई धारावाहिक एवं हिंदी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं और यह फिल्म ‘इश्कबाजियां’ उनकी तीसरी भोजपुरी फिल्म है जिसके लिए वह काफी उत्साहित हैं.

उनका कहना है कि वह इस फिल्म से काफी उम्मीदें रखते हैं. फ़िल्म के मुहूर्त के ख़ास मौके पर फिल्म की स्टारकास्ट के अलावा ओम प्रकाश, हैप्पी राय, चांदनी सिंह, के एम प्रधान, राममणि वर्मा, बीएन गुप्ता, सीताराम, सुमित बाबा, संतोष कुमार, संजय सुमन, दिनेश पाल, इमरान इदरशी मौजूद थे. इस फिल्म की कहानी लेखक व निर्देशक बिरजू पाल ने तैयार की है. फिल्म की निर्माता माला देवी का कहना है कि उनकी यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आने वाली हैं.

Loading...
E-Paper