दिल्ली : स्पीड ब्रेकर पर स्कूटी से गिरी महिला की ट्रक से कुचलकर मौत, ट्रक चालक मौके से फरार

पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में गुरुवार को स्कूटी से गिरने के बाद एक 22 वर्षीय महिला की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

मृतक महिला की पहचान कोंडली क्षेत्र की राजबीर कॉलोनी निवासी स्वाति के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि वह जी.बी. पंत अस्पताल से घर लौट रही थी, जहां गुरुवार सुबह उसके पिता की मृत्यु हो गई थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी कहा कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि महिला जो अपने पड़ोसी के साथ आ रही थी, गाजीपुर नाला रोड पर चिल्ला गांव के पास एक स्पीड ब्रेकर से टकरा गई स्कूटी से गिर गई और तभी पीछे चल रहे एक ट्रक के नीचे आ जाने से उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि घायल महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक यादव ने कहा कि मयूर विहार पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और ट्रक चालक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस ने कहा कि वे ड्राइवर की पहचान करने और घटना के क्रम का पता लगाने के लिए घटनास्थल और उसके आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी स्कैन कर रहे हैं।

E-Paper