पंजाब: नशे की ओवरडोज़ से युवक की माैत, झाड़ियों में पड़ा मिला शव

नशे की ओवरडोज लेने से युवक की मौत हो गई। बुधवार सुबह शेरपुर स्थित स्वर्ण पैलेस के पीछे झाड़ियों में पड़ा उसका शव बरामद हुआ। सूचना मिलने पर थाना मोती नगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान शेरपुर निवासी दिलीप कुमार के रूप में हुई। वह शेरपुर में ही टेलर मास्टर का काम करता था। अब तक की जांच पड़ताल में सामने आया है कि वह नशा करने का आदी था।

कल शाम 7:00 बजे उसका कोई दोस्त उसे घर से लेने के लिए आया था। उसके बाद से ही वह लापता था। परिवार के सदस्य रात भर उसकी तलाश में जुटे रहे। बुधवार सुबह 10:00 बजे किसी राहगीर ने झाड़ियों में उसका शव देखकर पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दे। शव के पास एक माचिस तथा सिरिंज पड़ी हुई मिली। जिसे देखकर लगता है कि दिलीप ने नशे की कोई हेवी डोज ले ली, जिससे उसकी मौत हो गई।

झाड़ियों के बाहर सड़क पर खड़ा मिला माेटरसाइकिल

युवक का मोटरसाइकिल झाड़ियों के बाहर सड़क पर खड़ा हुआ मिला। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने कहा कि शव के पोस्टमार्टम के बाद उसका विसरा जांच के लिए खरड़ स्थित लैब में भेजा जाएगा। उसके बाद ही पता उसके बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा।

E-Paper