दमदार बैटरी और SpO2 सेंसर के साथ भारत में लॉन्च हुई Noise Colorfit Pro 3, जानें इसकी कीमत

टेक कंपनी Noise ने भारत में अपनी शानदार स्मार्टवॉच Colorfit Pro 3 लॉन्च कर दी है। इस वॉच को जेट ब्लैक, ब्लू, स्मोक ग्रे, ग्रीन रोज पिंक और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है। इस स्मार्टवॉच में SpO2 सेंसर दिया गया है, जो लगातार स्ट्रेस के साथ-साथ ब्लड में ऑक्सीजन की मात्रा को मापता है। इसके अलावा यूजर्स को वॉच में 210mAh की बैटरी मिलेगी। आइए जानते हैं न्वाइज कलरफिट प्रो 3 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…    

Noise Colorfit Pro 3 की कीमत 

न्वाइज कलरफिट प्रो 3 की असल कीमत 5,999 रुपये है, लेकिन ग्राहक इस वॉच को इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 3,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह वॉच कंपनी की वेबसाइट, अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।  

Noise Colorfit Pro 3 की स्पेसिफिकेशन

न्वाइज कलरफिट प्रो 3 में 1.55 इंच का टच एचडी TruView डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 320*360 पिक्सल है। इस स्मार्टवॉच में क्लाउड-बेस्ड वॉच फेस मौजूद है। इसके साथ ही वॉच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। 

न्वाइज कलरफिट प्रो 3 लेटेस्ट आईओएस और एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है। इस वॉच में 210mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 10 दिन का बैकअप देती है। इसके अलावा स्मार्टवॉच को 5ATM की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटर रसिस्टेंट है। अन्य फीचर की बात करें तो इस डिवाइस में SPO2 सेंसर से लेकर 14 स्पोर्ट मोड और मैसेज-कॉल नोटिफिकेशन तक दिया गया है।     

महिलाओं के लिए खास है यह स्मार्टवॉच

कलरफिट प्रो 3 में महिलाओं के लिए महिला स्वास्थ्य ट्रैकर दिया गया है, जो उनके मासिक धर्म और गर्भावस्था को ट्रैक करता है। इस वॉच की खासियत है कि यह महिलाओं को आने वाले पीरियड की जानकारी देती है।   

Noise Colorfit Nav 

आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल Noise Colorfit Nav को लॉन्च किया था। इसकी कीमत 4,499 रुपये है। Noise Colorfit Nav स्मार्टवॉच स्कवॉयर शेप डिजाइन में आएगी। कंपनी की मानें, तो स्मार्टवॉच में तेज परफॉर्मेंस के साथ बड़ी डिस्पले मिलेगी। इसके अलावा 24×7 हर्ट रेट मॉनिटरिंग, क्लाउट बेस्ड कस्टमाइज्ड वॉच फेस मिलेंगे। साथ ही स्मार्टवॉच IP68 डस्ट और वाटर रजिस्टेंस के साथ आएगी। मतलब स्मार्टवॉच डस्ट, पसीने और बारिश में जल्दी खराब नही होगी।

Noise Colorfit Nav स्मार्टवॉच में स्कवॉयर शेप 1.4 इंच का TFT LCD डिस्पले दिया गया है,  जिसका रेजोल्यूशन 320×320 पिक्सल है। कंपनी के दावे के मुताबिक स्मार्टवॉच का ब्राइटनेस कमाल का है, जिससे यूजर्स को दिन के वक्त वॉच के डिस्पले को देखने में कोई दिक्कत नही होगी। Colorfit Nav स्मार्टवॉच में पावरबैकअप के लिए 180mAh की Lithium-Polymer बैटरी दी गई है। कंपनी की मानें, तो स्मार्टवॉच को सिंगल चार्ज में 4 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकेगा, जबकि स्मार्टवॉच का स्टैंडबॉय टाइम 30 दिनों का है। 

E-Paper