बिहार: घर छोड़ गई पत्नी ने फोनकर कही यह बात, शिकायत लेकर थाने पहुंचा पति

प्रिय, अब तुम मेरे साथ रहने लायक नहीं रहे। पांच साल तक तुम्हें बोझ समझ कर ढोती रही, परंतु अब आगे तुम्हारे साथ जिंदगी बिताना संभव नहीं है। मुझे तुमसे अधिक प्यार करने वाला पति मिल गया है। मैं अपनी नन्हीं बिटिया के साथ नए घर में खुश रहूंगी। तुमसे भी अनुरोध है कि अपने लिए कोई अपने ही टाइप की लड़की ढूंढकर शादी रचा लेना। ये बातें पत्नी ने पति से फोन पर कही। शिकायत लेकर राजधानी के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के किराये के मकान में रहने वाले पीड़ित पति सोमवार को पत्रकार नगर थाना पहुंचे।

पत्नी को यादकर थाने में रोने लगा पति

जब थानाध्यक्ष मनोरंजन भारती ने उनसे से पूछताछ करनी शुरू की तो वह अपनी पत्नी के वियोग में फूट-फूट कर रोने लगा। उसने बताया कि वह मूल रूप से दरभंगा के कंशी का रहने वाला है। 2015 में उसकी शादी कुसुम के साथ हुई थी। तब से वह उसके साथ ही रहती थी। इसी महीने की तीन तारीख को वह पांच साल की बेटी को लेकर बाजार निकली थी। रात तक घर नहीं पहुंची थी।

छह साल के बाद और समय बिताना मुश्किल हो गया..

इसके बाद सारे रिश्तेदारों व परिचितों से संपर्क करने के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिली। छह फरवरी को अचानक उसने फोन कर बताया कि मैं तुम्हारे साथ खुश नहीं थी। पिछले छह साल से किसी तरह साथ रही पर अब रहना मुश्किल हो गया है। मैंने बहुत चाहने वाले से शादी कर ली है। तुम मेरे लिए परेशान नहीं होना। कोई दूसरी लड़की अगर मिल जाए तो तुम भी शादी कर लेना। पत्रकार नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित के बयान पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर पुलिस इस मामले की पूरी जांच कर रही है। सच्चाई क्या है यह लड़की के मिलने पर ही पता चल पाएगा।

E-Paper