HAPPY PROPOSE DAY: इन तरीकों से आप अपने पार्टनर को करें प्रपोज

वैलेंटाइन्स डे हर साल 14 फरवरी को मनाया जाता है। इस दिन के आने के पहले कई दिन आते हैं जिन्हे वैलेंटाइन वीक में शामिल किया जाता है। अब कल यानी 8 फरवरी को प्रोपोज डे मनाया जाने वाला है। जी दरअसल इस दिन लोग अपने इश्क का इजहार अलग-अलग तरीकों से करते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कैसे आप अपने पार्टनर को प्रपोज कर सकते हैं। जी दरअसल हम कुछ खास तरीके बताने जा रहे हैं जिन्हे अपनाकर आप अपने पार्टनर को खुश कर सकते हैं।

1. डिनर पर ले जाकर – आप अपनी प्रेमिका या प्रेमी को डिनर या लंच पर उनकी मनसपंद जगह पर ले जाएं। वहां पर आप उनकी पसंद का खाना ऑर्डर कर सकते है। वहीं खाना खाने के बाद आप वाइन या फिर डेसर्ट के साथ मौका देखकर सामने वाले को प्रपोज़ कर सकते हैं।

2. किसी मशहूर जगह पर जाकर – अगर आप अपने पार्टनर को प्रपोज करना चाहते तो आप उसे शहर की किसी मशहूर जगह पर ले जाएं। लेकिन यह भी याद रखें कि ये जगह उन्हें भी पसंद होनी चाहिए। इस दौरान खास जगह पर अपने पार्टनर को प्रपोज़ करें।


3. वेकेशन पर निकलें – आप अपने पार्टनर को प्रपोज करने के लिए अपने शहर के आसपास कहीं डे वैकेशन के लिए निकल सकते हैं। ऐसी जगह पर जाएं जहाँ हरयाली रहे जिसे देखकर आपका पार्टनर का दिल खुश हो जाए। 

4. फोटो एलबम के ज़रिए – अगर आप क्रिएटिव हैं, तो आपकी और आपके पार्टनर की साथ में जितनी भी तस्वीरें हैं, उनकी एक एल्बम बनवा लें। आप फोटो पर ‘मैरी मी’ या फिर ‘बी माई गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड’ लिखकर प्रपोजल दे सकते हैं। 

5. फूलों के साथ – अपने पार्टनर को प्रपोज करने के लिए आप घर को फूलों, मोमबत्तयों से सजाएं। उसके बाद वहां अपने प्यार को लाकर प्रपोज़ करें। वैसे हमें यकीन है कि वो हां ही कहेंगे।

E-Paper