TRP के लिए रील लाइफ में कई बार दुल्हन बनी ये अभिनेत्रियां, देंखे लिस्ट

अब शो में शादी का ट्रेक चल रहा हो तो शो की हीरोइन को दुल्हन तो बनना ही पड़ता है. और यही कारण है कि एक ही शो में एक एक्ट्रेस कई कई बार दुल्हन बन जाती है. तो आज हम भी आपके लिए ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस की लिस्ट लेकर जिन्होंने रीयल लाइफ में भले ही सात फेरे ना लिए हो लेकिन छोटे पर्दे पर कई बार दुल्हन बनकर शादी कर चुकी है.

नायरा – शिवांगी ( ये रिश्ता क्या कहलाता है)

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सभी का फेवरेट सीरियल है. पिछले 10 सालों से ये लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. और शो की मेनलीड नायरा यानि शिवांगी जोशी की तो दुनिया दीवानी है. शो में नायरा और कार्तिक के प्यार की कहानी दिखाई गई है. और कई बार इन्हें अलग होते भी दिखाया जाता है.लेकिन जैसे ही मेकर्स को लगता है कि टीआरपी नहीं आ रही तो वो इन दोनों को फिर से मिलवा देते हैं और दोनों की शादी करवा देते हैं. इसी वजह से ये दोनों शो में चार बार शादी कर चुके हैं. खबरों के अनुसार अब आने वाले एपिसोड में ये जोड़ी पांचवी बार शादी करने वाली है.

प्रीता- श्रद्धा आर्या (कुंडली भाग्य)

इसमें दूसरे नंबर पर है जी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता यानि श्रद्धा आर्या. श्रद्धा इस शो मेनलीड कर रही है. और अभी तक कई बार सात फेरे ले चुकी है. बता दें कि श्रद्धा ने मेकर्स की डिमांड पर शो में तीन बार शादी कर ली है.

बेला – सुरभि ज्योति  (नागिन)

कलर्स टीवी का शो नागिन भी दर्शकों को खासा पसंद है. शो के कई पार्ट भी आ चुके हैं. और हाल ही में चल रहे शो में सुरभि ज्योति नागिन का किरदार निभा रही है. शो में सुरभि कई बार अपने पति की जान बचाने के लिए शादी के मंडप में बैठी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि बेला अभी तक शो में 4 बार दुल्हन बन चुकी है. वहीं शो की दूसरी किरदार विशाखा ने भी इस मामले में बेला को टक्कर देते हुए 3 बार दुल्हन बन चुकी है.

प्रेरणा बजाज- श्वेता तिवारी (कसौटी जिंदगी के)

एकता कपूर के सुपरहिट शो कसौटी जिंदगी के  का पहला सीजन काफी फेमस रहा था. दर्शकों ने शो की काफी तारीफ भी की थी. कब इसमें प्रेरणा का किरदार श्वेता तिवारी ने निभाया था. जो फैन्स को बहुत पसंद थी. इस शो में भी कई बार शादी का ट्रेक दिखाया गया.जिसके चलते श्वेता ने शो 4 बार शादी की थी.

प्रेरणा – एरिका फर्नांडिस ( जिंदगी के 2) 

पहले सीजन के सुपरहिट होने और दर्शकों की भारी डिमांड पर एकता कपूर सभी के लिए कसौटी जिंदगी के 2 लेकर आई. जिसमें प्रेरणा बनी एरिका फर्नांडिस. इन्हें भी शो में लोगों ने खूब पसंद किया. और शादी के मामले में ये भी किसी से पीछे नहीं रही. एरिका को भी शो में कई बार शादी करने का मौका दिया गया

गीत- दृष्टि धामी (गीत हुई सबसे पराई)

कई साल  पहले स्टार वन चैनल पर ‘गीत हुई सबसे पराई’ शो आता था. जिसे दर्शकों ने इतना पसंद किया कि वो शो सुपरहिट हुआ था. इसमें गीत का रोल फेमस एक्ट्रेस दृष्टि धामी निभाती है. उन्होंने भी शो दो बार शादी की थी.

कशिश- आमना शरीफ (कहीं तो होगा)

आमना शरीफ टीवी की मशहूर हस्तियों में से एक है. उन्होंने शो ‘कहीं तो होगा’ में कशिश का किरदार निभाया था.जिसकी याद दर्शकों के दिलों में आजतक जिंदा है. आमना ने भी शो में 3 शादियां की थी.

E-Paper