खून की स्याही से इंतकाम की कहानी साहेब बीवी…: विडियो

संजय दत्त इस समय अपनी बायोपिक ‘संजू’ को लेकर चर्चा है। कल उनकी यह फिल्म रिलीज हुई और पहले ही दिन इसने ​कई रिकॉर्ड बना लिए। अब संजय दत्त एक और फिल्म को लेकर चर्चा में  हैं। उनकी आगामी फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर3 का ट्रेलर आज आउट हो गया। इस फिल्म में संजय दत्त गैंगस्टर बने हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि यह फिल्म खून से इंतकाम की कहानी लिखती है। यह ट्रेलर ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया  है। 

ट्रेलर में साफ तौर पर दिख रहा है कि यह फिल्म भी इस फ्रेंचाइजी की बाकी दो फिल्मों की तरह की राजवाड़ा, प्यार, धोखा और राजनीति को दिखाती है।  हालांकि इस फिल्म में बाकी दो फिल्मों से ​इतर  भी कुछ और है, जो इसे देखने को मजबूर कर देगा। ट्रेलर में संजय दत्त का लुक काफी प्रभावी लगा है। उनके डॉयलॉग से ट्रेलर शुरू होता है और उनके ही डॉयलॉग पर खत्म होता है। बैकग्राउंड में एक गाना लगातार चल रहा है।

माही गिल एक राजनीतिक रानी के तौर पर जंच रही हैं, तो चित्रांगदा ​सिंह एक कीप के  रूप में नजर आ रही हैं। कुल मिलाकर कहा जाए, तो ट्रेलर बहुत दमदार बना है और इसे देखने के बाद फैंस बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज  होने का इंतजार करते नजर आएंगे। बता दें कि साहेब बीवी गैंगस्टर3 27 जुलाई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के अब तक दो पोस्टर और दो मोशन पोस्टर रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें देखकर फैंस की बेकरारी बढ़ गई थी और अब ट्रेलर से वह और बेकरार  होंगे। इस फिल्म को तिग्मांशु धूलिया ने डायरेक्ट ​किया है। 

आप यहां देखें ट्रेलर

Loading...