अमेरिका के रैपर ने माथे पर जड़वाया दुर्लभ हीरा, कीमत जानकर हो जायेंगे हैरान

आज तक आप सभी ने कई ऐसी खबरें सुनी या देखी या पढ़ी होंगी जिन्हे जानने के बाद आपको हैरानी हुई हो। अब आज हम आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ अमेरिका के रैपर ने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से वो अचानक से सुर्खियों में आ गए। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं सायमर बायसिल वुड्स की जिन्होंने अपने माथे के बीचों-बीच एक दुर्लभ हीरा जड़वा लिया है।

खबरों के अनुसार इस हीरे की कीमत 175 करोड़ रूपए के आसपास है। बात करें सायमर बायसिल वुड्स के बारे में तो वह 26 साल के हैं और बहुत मशहूर हैं। सायमर बायसिल वुड्स रैपर होने के अलावा सॉन्ग राइटर भी हैं और वह अक्सर अपने फेस टैटूज और हेयरस्टाइल के कारण चर्चा में रहते हैं। फिलहाल रैपर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह हीरा पहने दिखाई दे रहे हैं। वैसे उनका यह वीडियो सभी को हैरान कर रहा है।

बीते दिनों ही सायमर बायसिल वुड्स ने अपने फॉलोअर्स को यह बताया था कि वो अपने इस शौक को पूरा करने लिए साल 2017 से पेमेंट कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार सायमर ने इस दुर्लभ हीरे को ज्वेलर एलियट एलियनेट से लिया है। जो दुर्लभ स्टोन बेचने के लिए मशहूर हैं। वैसे सायमर ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनका हीरा पूरी तरह सेफ है। उन्होंने हीरे का इंश्योरेंस भी कराया है।

E-Paper