भारत में Bookmyshow स्ट्रीम वीडियो ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग प्लेटफाॅर्म हुआ लाॅन्च

Bookmyshow अभी तक मूवी टिकट और लाइव शोज की टिकट बुकिंग के लिए उपयोग किया जाता था। लेकिन अब यूजर्स के लिए खुशखबरी है कि अब बुकमाईशा ने स्ट्रीम वीडियो ऑन डिमांड स्ट्रीमिंग प्लेटफाॅर्म को भारत में लाॅन्च किया है। इस प्लेटफाॅर्म को ऐसे समय में लाॅन्च किया गया है जब कोविड 19 महामारी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को काफी प्रभावित किया है। ऐसे में लोगों के बीच ओटीटी प्लेटफाॅर्म काफी लोकप्रिय हुए हैं। बुकमाई शो के स्ट्रीमिंग प्लेटफाॅर्म पर आपको 600  से ज्यादा मूवी देखने को मिलेंगी। 

Bookmyshow स्ट्रीम वीडियो ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग का इस्तेमाल यूजर्स एंड्राडइ और आईओएस दोनों प्लेटफाॅर्म पर कर सकते हैं। लेकिन स्पष्ट कर दें कि यहां मूवी देखने को आपको अपी पसंदीदा मूवी के लिए भुगतान करना होगा या फिर आप रेंट पर भी मूवी देख सकते हैं। यहां आपको नई मूवी ही नहीं बल्कि पुरानी हिंदी मूवी भी देखने को मिलेगी। 

ऐसे देख सकेंगे मूवी

अगर आप बुकमाईशो में मूवी स्ट्रीम का मजा लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको पहले Bookmyshow ऐप डाउनलोड करना होगा। इसे डाउनलोड करने के बाद ऐप ओपन करें। ऐप ओपन होते ही टाॅप में आपको स्ट्रीम का विकल्प मिलेगा। स्ट्रीम पर क्लिक करते ही यहां आपको कई मूवी के विकल्प मिलेंगे। इनमें से आप जिस मूवी को देखना चाहते हैं उसे रेंट पर भी ले सकते हैं।

खास बात है कि Bookmyshow की इस सुविधा के बाद यूजर्स अब घर बैठे थिएटर जाए बिना ही मूवी का मजा ले सकेंगे। इसके लिए केवल आपको टिकट खरीदनी होगी। आप चाहें तो मूवी को रेंट पर भी ले सकेंगे। यहां 600 से ज्यादा मूवी और 72,000 घंटो से ज्यादा कंटेंट मौजूद है। इतना ही इस प्लेटफाॅर्म पर शुक्रवार को कई मार्की प्रीमियर भी होंगे। कोविड 19 के चलते अभी सिनेमा हाॅल पूरी क्षमता के साथ नहीं चलाए जा रहे हैं ऐसे में फिल्मों की रिलीज के लिए बुकमाईशो की यह अच्छी पहल कही जा सकती है।

E-Paper