जूनियर असिस्टेंट समेत कई पदों पर यहां निकली वैकेंसी, जानिए आवेदन की अंतिम तिथि

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी), पालक्काड़ ने कई पदों पर भर्तियों के लिए विज्ञापन जारी किया है। संस्थान ने जूनियर असिस्टेंट, जूनियर टेक्निशियन, जूनियर टेक्निकल सुप्रींटेंडेंट तथा जूनियर टेक्निकल सुप्रींटेंडेंट- सिस्टम्स के कुल 15 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।


महत्वपूर्ण तिथियां:
आवेदन करने की आरभिंक दिनांक: 4 फरवरी 2021
आवेदन करने की अंतिम दिनांक: 8 मार्च 2021

ऐसे करें आवेदन:
इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार संस्थान के पोर्टल iitpkd.ac.in पर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों पर अप्लाई करने वाले इच्छुक उम्मीदवार संस्थान की तरफ से जारी नोटिफिकेशन को अवश्य पढ़ें। वहीं, जिन उम्मीदवारों ने संस्थान की तरफ से 15 अप्रैल 2020 के विज्ञापन के तहत निकाली गई भर्तीयों के लिए आवेदन किया है। ऐसे उम्मीदवारों को आवेदन नहीं करना होगा। पहले किए गए आवेदनों को आज से आरम्भ होने वाली आवेदन प्रक्रिया में स्वत: ही सम्मिलित कर लिया जाएगा।

पदों का विवरण:
जूनियर असिस्टेंट- 5 पद
जूनियर टेक्निशियन- 7 पद
जूनियर टेक्निकल सुप्रींटेंडेंट- 2 पद
जूनियर टेक्निकल सुप्रींटेंडेंट- सिस्टम्स- 1 पद

वेतनमान:
जूनियर असिस्टेंट के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 21,700 से 69,100 रुपये प्रतिमाह वेतन मिलेगा। वहीं जूनियर टेक्निशियन पद के लिए चयनित उम्मीदवारों को भी इतना ही वेतन प्रतिमाह मिलेगा। जूनियर टेक्निकल सुप्रींटेंडेंट और जूनियर टेक्निकल सुप्रींटेंडेंट के लिए चयनित उम्मीदवारों को 35,400 से 1,12,400 रुपये वेतन प्रतिमाह मिलेगा।

E-Paper