EX प्रेमी को अपनी शादी में देखकर दुल्हन ने किया कुछ ऐसा कि उड़े सबके होश, देंखे वीडियो

कहा जाता है जोड़ियां ऊपर वाला बनाता है। ऐसे में आजकल सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब प्रेम कहानी और शादी से जुडी खबरें आती रहती है जो आप देखते, पढ़ते या सुनते होंगे। अब इसी क्रम में इंडोनेशिया की एक कहानी वायरल हो रही है। यह मामला बहुत गंभीर भी है और चौकाने वाला भी है। वैसे इसे जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे यह तो तय है! क्या है मामला- जी दरअसल यह मामला इंडोनेशिया का है जहां एक पुराना प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी में पहुंच गया।

उसके बाद जो हुआ उसे देखकर वहां खड़े सभी मेहमान हैरान रह गए! अब अगर आप सोच रहे है कि पूरा मामला हाथापाई तक पहुंचा है तो आप गलत सोच रहे हैं! जी दरअसल हुआ यूँ कि जब दुल्हन का Ex-Boyfriend उसकी शादी में पहुंचा तो उसने सबसे पहले शादी की शुभकामनाएं भी दी। इस दौरान का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि Boyfriend अपनी गर्लफ्रेंड की शादी में पहुंचा और दुल्हन को शादी की बधाई दी। उसके बाद दुल्हन ने पति से इजाजत मांगी कि ‘क्या वह अपने एक्स को एक बार गले लगा सकती है?’ यह सुनने के बाद पति ने हां कह दी।

उसके बाद लड़की ने अपने पुराने प्रेमी को गले लगा लिया। उसके बाद प्रेमी ने दुल्हन के पति से हाथ मिलाया और फिर उसे भी गले लगा लिया। वैसे जो भी हो इस तरह प्रेमी ने दुल्हन को बधाई दे दी और दूल्हे को भी। अब सोशल मीडिया पर इस खूबसूरत लम्हे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप भी देख सकते हैं।

E-Paper