इतने रुपये से कम कीमत में आते हैं ये 40 इंच वाले स्मार्ट टीवी, देखें पूरी लिस्ट

भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्ट टीवी मौजूद हैं। इन सभी टीवी में वो फीचर्स दिए जा रहे हैं, जिनका सपोर्ट पहले केवल प्रीमियम रेंज के टीवी में दिया जाता था। अगर आप नया स्मार्ट टीवी खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो हम आपके लिए एक लिस्ट लेकर आए हैं। इस सूची में आपको उन स्मार्ट टीवी की जानकारी मिलेगी, जिनका डिस्प्ले 40 इंच का है और कीमत 20,000 रुपये से कम है। 

Thomson 9A 

कीमत : 18,999 रुपये

Thomson 9A में 40 इंच का डिस्प्ले है। इस स्मार्ट टीवी में गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस टीवी में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और यूट्यूब ऐप का एक्सेस मिलेगा।

Kodak 7X Pro

कीमत : 18,999 रुपये

Kodak 7X Pro में 40 इंच का डिस्प्ले है। इसमें एंड्रॉयड TV पावर के साथ वॉइस इनेबल्ड ब्लूटूथ रिमोट, बिल्ट इन गूगल असिस्टेंट जैसे फीचर उपलब्ध हैं। साथ ही कनेक्टिविटी के लिए WiFi, ब्लूटूथ, HDMI और USB का सपोर्ट मिलता है।

Mi 4A

कीमत : 19,999 रुपये

इस टीवी में फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन मिलेगा, जो Xiaomi के एंड्रॉयड TV9 बेस्ड PatchWall प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करेगा। Mi TV Horizon Edition में Cortex-A53 प्रोसेसर दिया गया है, जो 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगी। Mi TV Horizon Editon स्मार्ट टीवी के दोनों मॉडल में 20 से ज्यादा एंटरटेनमेंट ऐप का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा टीवी में शानदार Horizon डिस्प्ले दिया गया है।

Hisense A56E

कीमत : 19,999 रुपये 

Hisense TV एंड्राइड 9 ओएस पर काम करता है और प्ले स्टोर को सपोर्ट करता है। प्ले स्टोर के माध्यम से यूजर्स इसमें कई ऐप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा खास फीचर्स के तौर पर इस स्मार्ट टीवी में आपको Google Assistant और इन-बिल्ट Chromecast की सुविधा मिलेगी। रिमोट में YouTube, Netflix और Google Play के लिए डेडिकेटेड बटन दिए गए हैं। यह टीवी एक्सक्लूसविली Amazon पर उपलब्ध है। 

नोट: 20,000 रुपये से कम कीमत वाले स्मार्ट टीवी की लिस्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार बनाई गई है।

E-Paper