पूजा हेगडे से फैन ने मांगी अश्लील फोटो, अभिनेत्री ने कुछ इस तरह पूरी की फैन की विश

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री पूजा हेगडे ने अपने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरत स्माइल से करोड़ों फैंस के दिलों में जगह बना ली है। पूजा बॉलीवुड के साथ-साथ दक्षिण फिल्म जगत में भी बहुत लोकप्रिय है। पूजा ने अभी तक के अपने करियर में कई हिट मूवीज मे कार्य किया है। पूजा मूवीज के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती है।  उनके इंस्टाग्राम पर तकरीबन 12 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ रूबरू होने के लिए पूजा ने ‘पोस्ट अ फोटो ऑफ़’ ट्रेंड में भाग लिया था। जिसमें उन्‍होंने अपनी कई अनदेखी तस्वीरें को साझा किया।

वही पूजा अपने प्रशंसकों के साथ बहुत लगाव रखती है। इसलिए सोशल मीडिया पर वो उनसे अपनी जिंदगी की हर विशेष बात साझा करती है। वहीं ‘पोस्ट अ फोटो ऑफ़’  सेशन में कई उपयोगकर्ता ने पूजा से अलग-अलग तस्वीरों की मांग की। जिसे पूजा ने पूरा भी किया। किन्तु इन सभी के बीच में एक उपयोगकर्ता ने पूजा ने अजीबोगरीब निवेदन कर दिया। जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल एक व्यक्ति ने पूजा से उनकी अश्लील तस्वीर मांगी। जिसका जवाब पूजा ने बड़े ही जबरदस्त तरीके से दिया। पूजा ने उस व्यक्ति को पैरों की तस्वीर भेजी और लिखा, ‘नंगे पांव।’ बात करें पूजा की मूवीज की तो वो बेहद शीघ्र ‘मोस्‍ट एलिजबल बैचलर’ में दिखाई देने वाली है। इस मूवी को भास्‍कर डायरेक्ट कर रहे हैं। पूजा के साथ इस मूवी में अखिल अक्किनेनी भी दिखाई देंगे। इसके अतिरिक्त वो प्रभास स्‍टारर ‘राधे श्‍याम’ में नजर आएंगी। तथा वो ‘सर्कस’ और ‘आचार्य’ जैसे प्रॉजेक्‍ट्स में भी कार्य कर रही है।

E-Paper