सीधी अनुपमा ने चली मॉडर्न चाल, वायरल हुई बोल्ड तस्वीरें

स्टार प्लस के सबसे लोकप्रिय शो अनुपमा ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। यह ही नहीं TRP की लिस्ट में भी इस सीरियल ने सबको पछाड़ दिया है। इस सीरियल में लीड़ रोल में नजर आने वाली अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं।

सीरियल में संस्कारी बहू के करिदार में नजर आने वाली रुपाली रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश हैं। रुपाली सोशल मीडिया पर आए दिनों अपने फोटोज शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन आज हम आपको अनुपमा का एक अलग अंदाज दिखाएंगे। जिसे देख कर आप हैरान रह जाएंगे। 

दरअसल रुपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। रुपाली की ये फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। एक्ट्रेस के इस अंदाज को देख फैंस उनकी फोटो पर जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं। रुपाली की ये फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश अवतार में नजर आ रही हैं। उनका ये नया फोटोशूट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

सीरियल में अनुपमा के किरदार काफी सादा है। अनुपमा का करिदार लोगों को काफी प्रेरित करता है। वहीं अब एक्ट्रेस का ये मॉडर्न लुक देख कर फैंस दंग रह गए हैं। वहीं फैंस कमेंट कर उनसे कह रहे हैं कि आप सीरियल में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी कूल हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि आप इस लुक में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। एक्ट्रेस रुपाली की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वहीं इस सीरीयल में काम करने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है।

एक्ट्रेस की रियल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में अश्विन के वर्मा के शादी की थी। दोनों का एक बेटा रूद्रांश है। एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने ‘सुकन्या’ सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी जो साल 2000 में ऑन एयर हुआ था। इसके बाद उन्होंने एक नहीं बल्कि कई पॉपुलर सीरियल जैसे ‘भाभी’, ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘जिंदगी तेरी मेरी कहानी’, ‘संजीवनी’ में काम कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है, लेकिन उन्हें ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ सीरियल में काफी पसंद किया गया। उसके बाद अब अनुपमा सीरियल आज हर एक का फेवरेट बनता जा रहा है। 

E-Paper