MP: संदिग्ध परिस्थितियों में बाथरूम में मृत मिले प्रोफेसर, होनी वाली थी सगाई

मध्य प्रदेश के भिंड शहर के हाउसिंग कॉलोनी में उस वक्त सनसनी फैल गई जब किराये के मकान में रहने वाले और पास के ही एमजेएस महाविद्यालय के सहायक प्राध्यापक की बाथरूम में नहाते समय संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना बुधवार की सुबह करीब 10.30 बजे की है। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार, एमजेएस महाविद्यालय में भौतिक शास्त्र के सहायक प्राध्यापक के पद पर कार्यरत देवेंद्र ध्यानी (28) उत्तराखंड के निवासी थे। वे शहर के हाउसिंग कॉलोनी में ऑक्सफोर्ड स्कूल के पास वीके जैन के मकान में किराए से रहते थे। उनके साथ इसी महाविद्यालय के सहायक प्राध्यापक विपिन कुमार भी रहते थे।

विपिन ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब 10.30 बजे देवेंद्र ध्यानी नहाने के लिए बाथरूम में गए, लेकिन जब करीब 20 मिनट तक बाहर नहीं आए तो उन्होंने बाथरूम के गेट पर जाकर आवाज दी। लेकिन काफी देर तक जवाब नहीं आया। ऐसे में जब बाथरूम का दरवाजा तोड़कर देखा गया तो वे अंदर अचेत अवस्था में पड़े हुए थे। ऐसे में मोहल्ले के लोग आनन फानन में उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

भौतिक शास्त्र के सहायक प्राध्यापक देवेंद्र ध्यानी के परिजनों ने बताया कि, देवेंद्र की 14 फरवरी को सगाई होनी थी, जिसके चलते वे कुछ ही दिनों बाद छुट्टी पर जाने वाले थे। देवेन्द्र की मौत के बाद उनके छात्र भी शोकाकुल हैं।

E-Paper