अक्षय का FAUG यूजर्स को नहीं आ रहा रास, रेटिंग में आई भारी गिरावट, जानिए कारण

FAUG गेम को काफी जोरशोर के साथ लॉन्च किया गया था। ऐसी उम्मीद थी कि गेम PUBG या फिर उससे बेहतर फीचर और गेमिंग मोड के साथ आएगा। लेकिन गेम की लॉन्चिंग के बाद यूजर्स निराश दिख रहे हैं। गेम की लॉन्चिंग के बाद से Google Play Store पर रेटिंग में गिरावट दर्ज की जा रही है। गेम की मौजूदा रेटिंग गिरकर 3 हो गई है, जो गेम की लॉन्चिंक के वक्त 4.7 थी। गेम की रेटिंग के दौरान दिलचस्प वाक्या देखने को मिला है। जहां आधे यूजर्स ने गेम को 5 में से 5 रेटिंग दी है। वहीं करीब आधे यूजर्स ने 5 में से 1 रेटिंग दी है।

एक्टर अक्षय कुमार FAUG गेम को कर रहे थे प्रमोट 

FAUG गेम को एक्टर अक्षय कुमार प्रमोट कर रहे थे। यह ऐसे वक्त में है, जब किसान आंदोलन को लेकर अक्षय कुमार एक कुछ संगठनों के निशाने पर हैं। बता दें कि गेम को इस साल गणतंत्र दिवस 26 जनवरी 2021 को लॉन्च किया था। गेम को देशी पबजी के तौर प्रचारित किया जा रहा था। गेम को बैग्लोर बेस्ड कंपनी nCore Games ने बनाया है।

क्या रही रेटिंग में गिरावट की वजह 

FAUG गेम Google Play Store पर ही मौजूद है। कंपनी के दावे के मुताबिक जल्द गेम का iOS वर्जन आएगा। Google Play Strore पर मौजूद रिव्यू के मुताबिक FAUG गेम में केवल कैंपेन मोड दिया गया है, जिसकी वजह से यूजर्स नाराज हैं। साथ ही यूजर्स की शिकायत है कि गेम में गन नहीं, केवल हैंड टू हैंड फाइट का ऑप्शन दिया गया है। इसके अलावा गेम में नाम मात्र के कंट्रोल हैं। गेम में बेसिक कंट्रोल जैसै बैठने और कूदने का ऑप्शन नहीं दिया है। मतलब स्क्रीन पर टैप करके खेलते जाओ। साथ ही कुछ यूजर्स गेम के लैग होने की शिकायत कर रहे हैं। हालांकि गेम के ग्राफिक्स की तारीफ की जा रही है। 

E-Paper