बिग बॉस- 14 के फैंस के लिए बुरी खबर, अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक जल्द ही होंगे बेघर

चर्चित टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ के घर में अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक तथा राखी सावंत की मित्रता का एंड हो चुका है। अब स्थिति ऐसी हो गई हैं कि अभिनव शुक्ला एवं रुबीना दिलैक, राखी सावंत के चेहरे से भी नफरत करने लगे हैं। ये दोनों ही स्टार बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत से परेशान हो चुके हैं। अभिनव शुक्ला तथा रुबीना दिलैक तथा राखी सावंत के मध्य की तल्खी इतनी अधिक बढ़ गई है कि अब तो बात शो छोड़ने पर आ गई है।

जी हां, सही सुना आपने… ‘बिग बॉस 14’ के आगामी एपिसोड में अभिनव शुक्ला तथा रुबीना दिलैक शो छोड़ने की घोषणा करने वाले हैं। अभिनव शुक्ला एवं रुबीना दिलैक के इस निर्णय का कारण बनेंगी राखी सावंत… जिनका आज के एपिसोड में विवाद होने वाला है। ‘बिग बॉस 14’ के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि राखी सावंत, अभिनव शुक्ला को ठरकी कहने वाली है।

वही ‘बिग बॉस 14’ के नवीनतम प्रोमो में राखी सावंत बोल रही हैं कि अभिनव शुक्ला के अपनी वाईफ के इशारों पर नाचता है। राखी सावंत की जली कटी बातें सुनकर रुबीना दिलैक को क्रोध आ जाता है। जिसके पश्चात् रुबीना दिलैक, राखी सावंत पर एक बाल्टी पानी डाल देती हैं। रुबीना दिलैक की ये हरकत देखकर राखी सावंत का क्रोध सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। आज के ‘बिग बॉस 14’ के एपिसोड में रुबीना दिलैक, राखी सावंत के मध्य खतरनाक बहसबाजी देखने को मिलने वाली है। राखी सावंत से लड़ाई करने के पश्चात् अभिनव शुक्ला तथा रुबीना दिलैक आपस में बात करते दिखाई देंगे। इस के चलते अभिनव शुक्ला एवं रुबीना दिलैक कहेंगे कि राखी सावंत अब अपनी हदें पार कर रही है।

E-Paper