TMC छोड़कर जाने वालों पर भड़की ममता, कहा- जब पूँछ जलेगी तब….

पश्चिम बंगाल में चुनावी माहौल चरम पर है. जमकर प्रचार किया जा रहा है और जुबानी तीर भी चल रहे हैं. तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी ने इसी कड़ी में बुधवार को अलीपुरद्वार में एक रैली की और टीएमसी छोड़ने वालों पर हमला बोलते हुए कहा कि जो लालची थे वो चले गए. 

ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस में लालची लोगों के लिए कोई स्थान नहीं है, यहां टिकट बिक्री के लिए नहीं है, बल्कि जो जनता के साथ हैं उन्हें ऐसे ही टिकट मिल जाते हैं. इसके साथ ही ममता ने पार्टी बदलने वाले नेताओं पर कहा कि जो अधिक भ्रष्टाचार करेगा वो तो भागेगा ही. ममता बनर्जी ने कहा कि जो लोग भाजपा में शामिल हुए हैं, वो तब समझेंगे जब उनकी पूंछ जलेगी. ममता ने कहा कि जल्द ही लंका कांड होगा. बता दें कि TMC के कई नेता अब तक पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम चुके हैं, जिनमें शुभेंदु अधिकारी जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं. 

ममता बनर्जी ने चाय बागान के बहाने पीएम मोदी को भी आड़े हाथों लिया. ममता ने कहा कि पिछली बार चुनाव से पहले मोदी ने झूठ बोला था कि सभी चाय बागान खोल दिए जाएंगे, किन्तु क्या उन्होंने ऐसा किया? इसके साथ ही ममता ने कहा कि मोदी जी ने कहा था सबको 15 लाख रुपये देंगे, क्या आपमें से किसी को मिले? ममता ने कहा कि अब तक स्थिति ये है कि LIC को भी बेच दिया गया है, केंद्र सरकार सबकुछ बेच रही है. 

Loading...
E-Paper