अलीगढ़ में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के लोधा क्षेत्र के केशोपुर जोफरी के निकट एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारे जाने की घटना सामने आई है. बीती रात हुई इस घटना की खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. घायल की शिनाख्त गोलू राणा के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि गोलू पंचायत चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था. उसे गोली उस समय मारी गई जब वो केशोपुर में जमीन देखने गया था. घटना के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

लोधा इलाके के भरतपुर गांव का निवासी प्रॉपर्टी डीलर गोलू राणा जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है. गोलू राणा देर शाम दोस्त के बुलावे के बाद केशोपुर जोफरी गांव में जमीन देखने के लिए गया हुआ था. जमीन देखने के बाद देर रात गोलू अपनी कार से जब अपने घर वापस आ रहा था. उसी दौरान रेलवे लाइन पुल के नीचे पहुंचते ही चलती कार मे गोलू को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. बदमाशों की गोलीबारी में गोली उसके कंधे में जा लगी. घायल गोलू ने कार का गेट खोला तो वो धरती पर गिर पड़ा.

मौके से गुजर रहे लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी. घायल गोलू को जिला अस्पताल मे एडमिट करा दिया गया, जहां डॉक्टरों ने हालत को गंभीर देखते हुए उसे अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश कर रही है. पुलिस ने दावा किया आरोपियों को जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा.

E-Paper