मध्य प्रदेश के इंदौर में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की अपने पति की हत्या

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के हातोद इलाके में उस वक़्त सनसनी फैल गई थी, जब वहां के खेत में एक खून से सनी लाश मिली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया था। अब उसी मामले में पुलिस ने खुलासा किया है कि युवक की हत्या उसी की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। आरोपी ने बताया कि वह जब भी अपनी प्रेमिका से बात करती थी, तब वह यही कहा करती थी तुम हमारे बीच के इस कांटे को कब हटाओगे?

मामले का ख़ुलासा करते हुए आईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया, जीवन चौधरी की पत्नी का हातोद में रहने वाले युवक नितिन चौधरी से प्रेम प्रसंग था। प्रेमी का घर पर भी आना जाना था। महिला प्रेमी से फोन कर रोज कहती थी कि हमारे बीच के इस कांटे को कब हटाओगे?

इस बात को लेकर आरोपी नितिन कई दिनों से इस फिराक में था कि जीवन को मौत के घाट उतारा जाए। हत्या वाले दिन आरोपी जीवन को अपने साथ लेकर गया और वारदात को अंजाम दिया। घटनास्थल के पास से एक बाइक और मृतक का मोबाइल भी मिला था। वहीं, आरोपी ने कबूला कि, दोनों का 2 से 3 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उनके रिश्ते महिला की शादी के पहले से थे। हालांकि दोनों का विवाह नहीं हो पाया था।

क्या था घटनाक्रम?
हातोद के टीआई नरेंद्र भदौरिया ने कहा कि हमें सोमवार को मामले की जानकारी तब हुई जब नौगांवा में एक खेत मालिक अपने खेत गया हुआ था, जहां उसने देखा कि एक युवक की लाश गेहूं के बीच में पड़ी थी। उसका गला कटा हुआ था। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने ग्रामीणों को युवक को दिखाया। देर रात हातोद के ही एक परिवार ने पुलिस से संपर्क कर मृतक को परिवार का सदस्य बताया। 

युवक की शिनाख्त जीवन (28) के रूप में हुई। गेहूं की बालियां टूटी होने से प्रथम दृष्टया लग रहा था कि हत्या के दौरान आरोपी और मृतक के बीच झड़प हुई थी।

E-Paper