बिग बॉस- 14 के शो में राखी सावंत ने बांया किया अपना दर्द, किया ये चौकाने वाला खुलासा

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 के हाउस में राखी सावंत सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनी हुई हैं। राखी हर किसी का मनोरंजन करती हैं। हालांकि, व्यक्तिगत रूप से राखी सावंत काफी दर्द में हैं। राखी कई बार अपनी शादी को लेकर सीधे रूप से तथा इंडारेक्टली बात कर चुकी हैं। किन्तु अब एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें राखी ने कहा कि उनके हस्बैंड रितेश ने उन्हें धोखा दिया है। रितेश पहले से ही शादीशुदा है।

प्रोमो में राखी राहुल को रोते हुए कहती हैं कि मेरा हस्बैंड शादीशुदा है। उसने मुझे कहा नहीं था। मैं कितना दर्द सहूं। उसका एक बच्चा है। मेरा तो बच्चा भी नहीं है। आपको बता दें कि इससे पूर्व भी राखी देवोलीना से बात करते हुए भी भावुक हो जाती हैं। वो बोलती हैं- मैं कुछ नहीं कर सकती। मेरी शादी वैध नहीं है। मुझे बच्चा चाहिए, इसके लिए मैंने एग्स भी रखे हुए हैं।

देवोलीना उन्हें समझाती हैं तथा कहती हैं कि तुम छोड़ क्यों नहीं देती, ऐसे कब तक रहोगी। तो राखी इस पर उत्तर देती हैं कि एक ही जीवन है एक ही हस्बैंड होगा। राखी शो में पहले भी बता चुकी हैं कि उनका हस्बैंड शादी के तुरंत पश्चात् ही छोड़कर चला गया था तथा अब तक एक बार भी नहीं आया है। रितेश ने राखी को 5 बार तलाक की भी धमकी दी। गौरतलब है कि राखी सावंत के विवाह की तस्वीर बहुत सुर्ख़ियों में रही थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की थी। पहले उन्होंने इसे फोटोशूट बताया था, किन्तु बाद में कहा था कि शादी हुई है।

E-Paper