राहुल गांधी ने किसान आंदोलन स्थलों पर लगाए गए अवरोधों और बाधाओं पर सरकार पर बोला हमला

कई दिनों से चल रहे किसानों के विरोध के बीच राष्ट्रीय राजधानी की सीमाओं पर उन्नत सुरक्षा के मद्देनजर, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली की सीमाओं पर किसान आंदोलन स्थलों पर लगाए गए अवरोधों और बाधाओं पर सरकार पर हमला किया है, और केंद्र से “पुलों का निर्माण” करने के लिए कहा है। 

राहुल गांधी ने उन सभी के ट्विटर खातों को रोकने पर भी सरकार पर हमला किया, जो चल रहे किसान आंदोलन पर ट्वीट कर रहे हैं। दिल्ली की सीमाओं पर किसान विरोध स्थल पुलिस की सुरक्षा और बैरिकेडिंग को मजबूत करने के साथ किले में बदल गए हैं। सेंट्रे के नए खेत कानूनों के खिलाफ आंदोलनकारियों के आंदोलन को और अधिक प्रतिबंधित करने के लिए सिंघू सीमा पर मुख्य राजमार्ग के एक किनारे पर सीमेंट बाधाओं की दो पंक्तियों के बीच लोहे की छड़ें लगाई गई हैं।

दिल्ली हेर्याना सीमा पर राजमार्ग का एक और हिस्सा व्यावहारिक रूप से अवरुद्ध है क्योंकि एक अस्थायी सीमेंट की दीवार वहां आ गई है। दिल्लीउत्तर प्रदेश सीमा पर गाजीपुर में वाहनों की आवाजाही को रोकने के लिए मल्टी लेयर बैरिकेड हैं। लोगों को पैदल निकलने के लिए कंटीले तार भी लगाए गए हैं। “जीओआई, पुलों का निर्माण करो, दीवारें नहीं!” गांधी ने ट्विटर पर किसान विरोध स्थलों पर बैरिकेड्स और बाधाओं की तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा। “मोदी शासन की शैली – उन्हें बंद करो। उन्हें काट डालो। उन्हें नीचे कुचल दो,” उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ट्विटर ने एक रिपोर्ट साझा करते हुए कहा है कि किसानों के विरोध प्रदर्शनों पर ट्वीट करने वालों के सरकारी ब्लॉक खातों में मदद मिली है, जिसमें संयुक्ता किसान भी शामिल हैं।

E-Paper