फिल्म ‘लूप लपेटा’ से तापसी पन्नू का पहला फर्स्ट लुक आया सामने

तापसी पन्नू एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्हे कुछ हटकर किरदार निभाने के लिए पहचाना जाता है। वह अपने अलग-अलग किरदारों के लिए मशहूर हैं। आपने उनके अलग किरदार फिल्म ‘पिंक’ से लेकर ‘थप्पड़’ तक में देखे होंगे। वैसे इन दिनों वह अपनी नई फिल्म ‘लूप लपेटा’ को लेकर चर्चाओं में हैं। हाल ही में इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है जो आप देख सकते हैं। इस नए लुक में तापसी बेहतरीन अंदाज में दिखाई दे रही हैं। वैसे ‘लूप लपेटा’ एक कॉमेडी-थ्रिलर है और तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर फिल्म से अपना लुक रिलीज किया है।

अब तापसी के इस लुक पर फैन्स के रिएक्शन भी तेजी से आ रहे हैं। अपने लुक को लेकर ट्विटर एकाउंट पर तापसी ने कैप्शन में लिखा है, ‘लाइफ में कभी कभार ऐसा टाइम आता है जब हमें खुद से यह करना पड़ता है ‘मैं यहां तक आई कैसे?’ मैं भी यही सोच रही थी। मैं शिट पॉट के बारे में नहीं, जिंदगी में हुई गड़बड़ के बारे में। हाय, मैं सावी हूं और इस क्रेजी राइड के लिए तैयार हूं।’ वैसे उनका इशारा फिल्म की कहानी को बता रहे है।

खबरों के अनुसार ‘लूप लपेटा’ साल 1998 में रिलीज हुई जर्मन की सुपरहिट क्लासिक कल्ट फ‍िल्‍म ‘रन लोला रन’ का हिंदी रीमेक है। इसका निर्देशन टॉम टाइकर ने किया था। फिलहाल तापसी की फिल्म आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित है और सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट (तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर) और आयुष महेश्वरी द्वारा निर्मित है। इस फिल्म की शूटिंग गोवा में हो रही है।

E-Paper