हेली शाह और राहुल सुधीर ने शूट किए हद से ज्यादा इंटीमेंट सीन, वायरल हो वीडियो का सीन

टीवी के पॉपुलर शो ‘इश्क में मरजावां 2’ में एक्ट्रेस हेली शाह और एक्टर राहुल सुधीर की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री की काफी तारीफें होती हैं. इस थ्रिलर शो में हेली शाह रिद्धिमा जबकि राहुल वंश का किरदार निभा रहे हैं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में दोनों एक इंटिमेट सीन दिया. इस इंटिमेट सीन का वीडियो और तस्वीरें फैंस सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

इस इंटिमेट सीन के वीडियो में वंश रिद्धिमा को बताते हैं कि उनकी आंखों में वह बेहद सुंदर महिला हैं. वह उनकी साड़ी को लपेटने के लिए आगे बढ़ते हैं और यहां तक कि रिद्धिमा के माथे पर आ रहे बालों को भी फूंक मार कर हटाते हैं. इतना ही ये कपल इंटेस आई-लॉक सीन भी करते हैं . अब, रिद्धिमा वंश के साथ वापसी करती हैं. ये वीडियो सीक्वेंस उनकी शादी के रिसेप्शन का था. इस वीडियो सीक्वेंस को देखकर फैंस तक शरमा गए और मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

रिद्धिमा और वंश की इस ऑनस्क्रीम इंटिमेट सीन को देख कर फैंस ने कई ट्वीट किए हैं. एक फैन ने सिक्वेंस की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा,”एक केमेस्ट्री जो आग लगा रही है. एक केमेस्ट्री जो मरती है.” इसके साथ ही फैन ने हैशटैग के साथ रियांस, राहेल और इश्क में मरजावां 2 भी लिखा.

वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा,”जब दोनों ने अपने दिलों को खोला तो प्यार निकला और इसमें डरने की क्या बात है, छुपाओ नहीं, बदला नहीं.. ये शुद्ध प्यार है.” एक फैन ने लिखा,”कोई बता सकता है कि आज के एपिसोड में ये सीन देखने के बाद मैं क्यों शरमाऊं.” इसके उन्होंने कई सारे हंसने वाले इमोजी का इस्तेमाल किया.

यहां देखिए अन्य ट्वीट-

Loading...
E-Paper