दूसरा T-20 : आज विराट भी चाहेंगे रोहित हो जल्दी आउट, दोनों का सम्मान लगा है दांव पर

- in खेल

भारत और आयरलैंड के बीच आज दूसरा टी-20 मुकाबला उसी मैदान पर खेला जाना है, जिस पर दोनों टीमों के बीच पहला टी-20 मुकाबला खेला गया था. इस मुकाबले को लेकर भारतीय टीम पूरी तरह तैयार है. और वह आयरिश टीम को जोरदार पटख़नी देकर सीरीज 2-0 से अपने नाम करना चाहेंगी. वहीं मेजबान टीम की कोशिश होगी कि वह इस मैच को किसी भी तरह अपने नाम कर सीरीज 1-1 से बराबर करा दे. 

आज भारतीय टीम जब मैदान में उतरेंगी तो उसके दो दिग्गज खिलाड़ी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और कप्तान कोहली की निगाहें एक विराट रिकॉर्ड पर टिकी होगी. दरअसल, अगर आज रोहित शर्मा अपना फॉर्म बरकरार रखते है, और वे 51 रन और बना लेते है तो वे अंतर्राष्ट्रीय टी-20 में 2000 रन पूरे करने वाले पहले भारतीय बन जाएंगे. वहीं विराट कोहली अगर आज बल्लेबाजी के लिए उतरते हैं, और वे मात्र 17 रन आज के मैच में बना देते है तो वे यह कारनामा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन सकते है. 

Loading...

बहरहाल दोनों ही खिलाड़ियों के लिए यहां सम्मान की बात होगी की भारत के लिए कौन-सा बल्लेबाज पहले 2000 रन पूरे करने वाला खिलाड़ी बनता है. रोहित के नाम अभी टी-20 में 1949 रन दर्ज है. वहीं विराट के नाम 1983 रन दर्ज हैं. भारत और आयरलैंड के बीच दूसरा टी-20 मैच भारतीय समय के अनुसार रात 8 बजकर 30 मिनट पर शुरु होगा. इससे पहले खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने आयरलैंड को 76 रनों से करारी पटख़नी दी थी. 

Loading...