54 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने दिया पाँचवे बच्चे को जन्म

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस, सिंगर और टीवी पर्सनालिटी ब्रिगेट नीलसन 54 की उम्र में बच्चे को जन्म देने के बाद चर्चाओं में आ गईं हैं. ब्रिगेट नीलसन का ये पांचवा बच्चा हैं. अब तक उनके 4 लड़के थे और ये पहली बेटी हैं जिसे ब्रिगेट नीलसन ने जन्म दिया हैं. ब्रिगेट नीलसन के बेटी के जन्म के बाद सभी ओर उनकी ही चर्चाए हो रही हैं. आपको बता दें ब्रिगेट नीलसन ने साल 2006 में मैटिया डेस्सी से शादी की थीं. मैटिया डेस्सी मशहूर टीवी प्रोड्यूसर हैं. मैटिया से पहले ब्रिगेट नीलसन चार और शादी कर चुकी हैं और मैटिया के साथ उनकी ये पांचवी शादी हैं.54 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने दिया पाँचवे बच्चे को जन्म

ब्रिगेट नीलसन पहली बार मैटिया के बच्चे की माँ बनी हैं. इस उम्र में पांचवा बच्चा पैदा करने के बाद ब्रिगेट की दुनियाभर में चर्चाए हो रही हैं. वही अगर बात करें उनके करियर की ही तो ब्रिगेट कई टीवी शोज़ में नजर आ चुकीं हैं. ब्रिगेट ब्रिटेन की मशहूर टीवी पर्सनालिटी हैं. ब्रिगेट की चर्चाएं उस समय सबसे ज्यादा हुईं थीं जब वों साल 2005 में मशहूर रियलिटी शो बिग ब्रदर में नजर आई थीं. इस शो में आने के बाद से ही ब्रिगेट को अपनी एक खास पहचान मिल गईं थीं.

ब्रिगेट को एक्टिंग में कोई पहचान नहीं मिल पाई लेकिन उनके गाने सभी को खूब पसंद आते हैं और ब्रिगेट को उनके सॉन्ग्स से भी प्रसिद्धि हासिल हुईं हैं. ब्रिगेट ने अपने करियर की शुरुआत 80 के दशक से ही कर दी थीं. शुरुआत में वो मॉडलिंग करतीं थीं और जब मॉडलिंग के क्षेत्र में उन्हें अच्छी पहचान मिल गईं तो इसके बाद साल 1985 में ब्रिगेट ने मॉडलिंग का रास्ता छोड़कर एक्टिंग की दुनिया में कदम रख लिया.

E-Paper