पहली बार अनिल कपूर के साथ नज़र आईं सोनम, होगा धमाल

अनिल कपूर- सोनम कपूर स्टारर फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का टीज़र रिलीज हो गया है. दिलचस्प बात ये है कि पहली बार सोनम अपने पापा अनिल कपूर के साथ नज़र आएंगी. टीज़र की शुरुआत में फिल्म 1994 में बनी 1942 ए लव स्टोरी की झलक दिखाई जाती है उसके बाद सोनम कपूर की आवाज में एक डायलॉग आता है कि ‘True love होने में कोई न कोई स्यापा जरूर आता है. अगर न हो तो लव स्टोरी में फील कैसे आएगी.’

फिल्म में भी अनिल कपूर और सोनम बाप और बेटी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म की कहानी पंजाब की है  यह 12 अक्‍टूबर को र‍िलीज होगी. 1 म‍िनट 15 सेकंड के इस टीजर में अन‍िल कपूर और जूही चावला की भी झलक द‍िखती है. इसका डायरेक्‍शन संजू फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर राजकुमार ह‍िरानी ने क‍िया है, वहीं विधु विनोद चोपड़ा इस फ‍िल्‍म के न‍िर्माता है. सोनम कपूर और अन‍िल कपूर के अलावा राजकुमार राव भी इस फ‍िल्‍म में नजर आने वाले हैं.अन‍िल कपूर और राजकुमार राव फ‍िल्‍म ‘फन्‍ने खां’ में भी साथ द‍िखेंगे.

खबरों के मुताबिक 1942: A Love Story के टाइटल ट्रैक को इस फिल्म में रीक्रिएट किया जाएगा. शैली चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘हां हम फिल्म में ऑरिजनल गाने को रीक्रिएट करने का सोच रहे हैं. बस यह तय करना है कि इस नए वर्जन को कौन गाएगा.’इस फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा की बहन शैली चोपड़ा धर डायरेक्ट कर रही हैं.

देखें विडियो:-

Loading...