फैशन में आई बाढ़: पुरानी जींस से बना सनग्लास हो रहा वायरल, देंखे वीडियो

फैशनेबल लोग हर चीज में फैशन खोज लेते हैं। वैसे जिन्हे फैशन पसंद होता है वह सबसे अलग दिखने की कोशिश करते हैं और इसके लिए वह कोई भी स्टाइल अपना लेते हैं। अब हाल ही में फैशन डिज़ाइनर जैक स्पेंसर ने डेनिम सनग्लास लॉन्च किए हैं जो तेजी से चर्चाओं में छा गए हैं। आप देख सकते हैं इस अजीबोगरीब डिजाइन वाले चश्मे को पुरानी जींस के माध्यम से बनाया गया है। अब इस समय मार्केट में इस डेनिम सनग्लास के स्टाइल और डिज़ाइन को देखकर लोग हैरान हुए जा रहे हैं।

अब सोशल मीडिया पर भी लोग इसके बारे में बातें करने में लगे हुए हैं और इसे बेहतरीन बता रहे हैं। आप देख सकते हैं इन डेनिम चश्मों में सिर्फ फ्रेम ही डेनिम का नहीं लगा है बल्कि इनके ग्लास से लेकर पूरी बॉडी भी पुरानी डेनिम जींस से बनायी गयी है। अब इस समय यह चर्चाओं में छाया हुआ है। वैसे इन सनग्लासेस को इंग्लैंड के कॉर्नवाल में हैंडक्राफ्ट किया गया है। बताया जा रहा है इसे बनाने के लिए डेनिम को कई बार रीसायकल कर उसे सिंथेटिक रेसिन के साथ सांचों में दबाया गया है।

वहीं अंत में टफ कोम्प्रोमाईज़ मटेरियल को सॉलिड डेनिम नाम दिया गया। बताया जा रहा है इस डेनिम मटेरियल को मशीन की मदद से सनग्लास के शेप और फ्रेम में ढाला गया और सही टेक्सचर के लिए उनपर स्टोन वाश किया गया। कई लोगों को यह सनग्लासेस अच्छे लग रहे हैं तो कई लोगों को बुरे।।। आप भी इसे देखकर बताएं कैसा है यह सनग्लास।

E-Paper