पानी के अंदर मजे से तैर रही भैंस के वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, देंखे वीडियो

आप सभी इन दिनों कई तरह के वीडियो देखते होंगे जो कभी तो हैरान कर जाते हैं और कभी हंसा-हंसा कर पागल कर देते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। यह वीडियो एक भैस का है। वैसे तो आप सभी ने अक्सर भैसों को पानी में नहाते हुए देखा होगा! हम सभी जानते हैं कि केवल एक बार उसे पानी में छोड़ने की देर रहती है और फिर तो ‘गई भैंस पानी में’ वाली कहावत सच हो जाती है। केवल यही नहीं बल्कि गांव के बहुत से ऐसे बच्चे हैं जो भैस की पूंछ पकड़कर ही तैराना सीख पाते है।

अब इसी कड़ी में इन दिनो भैस का एक मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हमे यकीन है कि इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। जी दरअसल इस वीडियो में एक भैंस पानी के अंदर बड़े मजे से तैरते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहते नजर आने वाले हैं कि भैंस को पानी से बेहद मोहब्बत हो गई है। जी दरअसल भैंस पानी के अंदर ठीक वैसे ही तैर रही है जैसे एक प्रोफेशनल तैराक तैरता है। आपको हम यह भी बता दें कि इस मजेदार वीडियो को ट्विटर यूजर @gunsnrosesgirl3 ने शेयर किया है।

वहीं इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘तो यही कारण है कि भैंस को पानी बड़ा पंसद है।’ वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अब तक इस वीडियो को लाखों से भी कहीं अधिक व्यूज मिल चुके है और लोग इस पर बेहतरीन कमेंट्स करते दिख रहे हैं।

E-Paper