अभिनव शुक्ला के समर्थन में आई देबोलीना भट्टाचार्जी, सलमान खान को लेकर कही ये बात

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंचने वाला है। इस टेलीविज़न रियल्टी शो को समाप्त होने में अब केवल 5 सप्ताह बचे हैं। ऐसे में घरवाले अपनी तरफ से गेम में पूरी प्रकार जी-जान लगा रहे हैं। इस टेलीविज़न रियल्टी शो में पिछले दिन वीकेंड का वार के चलते सलमान खान ने अभिनव शुक्ला को भी आईना बताया। सलमान खान ने अभिनव शुक्ला से बोला कि वो रुबीना दिलैक के साथ सही व्यवहार नहीं कर रहे हैं। जिस पर जब सलमान खान ने ये बात रुबीना दिलैक से भी पूछा तो उन्होंने हां में उत्तर दिया। जिस पर सलमान खान ने अभिनव शुक्ला से बोला वो उनके साथी बने न कि डॉमिनेटिंग हस्बैंड।

सलमान खान की इन बातों पर अभिनव शुक्ला ने कहा कि वो परफेक्ट नहीं हैं। लेकिन अब सलमान खान की इन बातों पर उनके समर्थन में देबोलीना भट्टाचार्जी उतर आईं हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मैं इस बात से सहमत नहीं हूं सलमान खान सर जी, अभिनव शुक्ला को पूरा हक़ है अपना पक्ष रखने का। ये पूरी प्रकार से उनका पूरा हक़ है कि वो किस का समर्थन करें एवं किसका न करें। ये उनका नजरिया है। इसमें गलत क्या है। अच्छा तो कर रहा है उसे करने दें।’

हालांकि इस मध्य रुबीना दिलैक को भी कई व्यक्ति कुसूरवार बता रहे हैं। तत्पश्चात, कई व्यक्ति ऐसे हैं जो अभिनव शुक्ला के समर्थन में उतर आए हैं। पिछले वीकेंड का वार सोनाली फोगाट तथा राखी सावंत के लिए बहुत भारी रहा था। सलमान खान ने सोनाली फोगाट एवं राखी सावंत के गलत व्यवहार की क्लास लगाई थी। साथ-साथ सलमान खान ने अभिनव शुक्ला और निक्की तम्बोली की भी क्लास लगा दी।

E-Paper